Move to Jagran APP

शादी का झांसा देकर युवती दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपित फरार

युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के स्वजनों ने शीघ्र शादी कराने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:21 PM (IST)
शादी का झांसा देकर युवती दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपित फरार
शादी का झांसा देकर युवती दुष्कर्म, गर्भवती होने पर आरोपित फरार

बुलंदशहर, जेएनएन। युवती को शादी का झांसा देकर युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित के स्वजनों ने शीघ्र शादी कराने का आश्वासन दिया। लेकिन गर्भवती होने के बाद आरोपित युवक अपने स्वजनों समेत फरार हो गया। एसएसपी के निर्देश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित समेत उसके स्वजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

मूल रूप से अरनिया थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवती ने बताया कि वह नौकरी करती है। जिसके लिए उसने एक कालोनी में किराए पर कमरा लिया हुआ है। करीब 11 माह पूर्व उसकी सिकंदराबाद के मोहल्ला निवासी युवक से पहचान हुई। जो पास ही कालोनी में किराये पर अपने परिवार समेत रहता था। आना जाना शुरू होने पर उसे स्वजनों ने शीघ्र दोनों की शादी कराने का आश्वासन दिया। जिस पर युवक ने कई बार शादी की बात कहते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया। जिस कारण वह दो माह की गर्भवती हो गई। फोन पर जब युवक को अवगत कराया, तो उसके भाई व बहन ने बात करते हुए धमकाना शुरू कर दिया। जानकारी के लिए जब वह आरोपित के घर पहुंची तो वह परिवार समेत गायब मिला। पीड़िता ने बताया कि जब भी मोबाइल पर वह बात करने कोशिश करती है, उसका भाई जान से मारने की धमकी देता है। कोतवाली में मामले की शिकायत की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं। जिसके बाद पीड़िता ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। एसएसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित नितिन, उसकी मां, बहन व भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.