Move to Jagran APP

महिला और बुजुर्ग ने खाया जहर, हालत में सुधार

एक महिला और बुजुर्ग ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। अस्पताल में उपचार के बाद दोनों की हालत में सुधार बताया गया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)
महिला और बुजुर्ग ने खाया जहर, हालत में सुधार
महिला और बुजुर्ग ने खाया जहर, हालत में सुधार

बुलंदशहर, जेएनएन। एक महिला और बुजुर्ग ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की। अस्पताल में उपचार से उनकी हालत में सुधार बताया गया है।

loksabha election banner

क्षेत्र के एक गांव निवासी बुजुर्ग की बुधवार को अपने स्वजनों से बहस हो गई। इससे दुखी होकर वह अपने खेत पर गये, वहां उन्होंने कीटनाशक पी लिया। जानकारी होने पर स्वजन उन्हें ओम ट्रामा सेंटर ले गये। उधर दूसरी तरफ क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला ने भी जहरीला खा लिया। उन्हें भी ओम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। अस्तपाल के चिकित्सक दिनेशपाल सिंह ने बताया कि दोनों की हालत में अब सुधार है।

आइबी अधिकारी बता

चौकी पर जमाया रौब

संवाद सहयोगी, खुर्जा : खुद को आइबी का अधिकारी बताकर छात्र ने चौकी पर रौब जमाया। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया।

बुधवार को दोपहर को सुभाष मार्ग स्थित बुर्ज चौकी पर एक युवक पहुंचा। वहां उसने खुद को आइबी का अधिकारी बताया और रौब जमाने लगा। उसने अपने साथ पुलिसकर्मियों से एक कालेज में चलने को कहा। शक होने पर पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और उससे पूछताछ की। पता चला कि युवक नगर में किराए पर रहता है और विभिन्न प्रतियोगितिाओं की तैयारी कर रहा है। वह मानसिक रूप से कमजोर है। जानकारी जुटाने के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि की।

संदिग्ध हालात में महिला

का फंदा लगा शव मिला

संवाद सहयोगी, खुर्जा : गांव किला में महिला का फांसी का फंदा लगा शव मिला।

बुधवार को क्षेत्र के गांव किला निवासी बबीता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरुवार को अलीगढ़ जनपद के थाना रोरावर क्षेत्र के गांव कुतुब निवासी मेघ सिंह कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर दहेज की खातिर फांसी लगाकर महिला की हत्या करने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की।

कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है और मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.