Move to Jagran APP

बुलंदशहर में पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हत्या

शिकारपुर के आंबेडकरनगर मोहल्ले में मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने सोते समय अपनी पत्नी और तीन बेटियों के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिए। पत्नी व दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई जबकि तीसरी बेटी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। खौफनाक वारदात के बाद आरोपित लोगों के सामने ही घर से भाग गया। एसएसपी ने मौका मुआयना कर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 11:38 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 11:38 PM (IST)
बुलंदशहर में पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हत्या
बुलंदशहर में पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से हत्या

जेएनएन, बुलंदशहर। शिकारपुर के आंबेडकरनगर मोहल्ले में मंगलवार देर रात एक व्यक्ति ने सोते समय अपनी पत्नी और तीन बेटियों के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर दिए। पत्नी व दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी जिला अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। खौफनाक वारदात के बाद आरोपित लोगों के सामने ही घर से भाग गया। एसएसपी ने मौका मुआयना कर आरोपित की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

prime article banner

आंबेडकर नगर मोहल्ला में 60 वर्षीय सईद परिवार के साथ रहता है। मंगलवार रात करीब साढ़े बारह बजे सईद ने 50 वर्षीय पत्नी शकीला बेगम और तीन बेटी 20 वर्षीय रजिया, 18 वर्षीय सुल्ताना व 15 वर्षीय शबाना के सिर पर सोते समय हथौड़े से वार कर दिए। शकीला बेगम, बेटी रजिया और शबाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सुल्ताना गंभीर रूप से घायल हो गई। लहूलुहान हालत में सुल्ताना ने घर से बाहर आकर शोर मचाया। इस पर पड़ोसी आ गए। जब तक पड़ोसी कुछ समझ पाते आरोपित सईद उनके सामने ही घर से भाग गया। लोगों ने अंदर कमरे में जाकर देखा तो अलग-अलग कमरों में पत्नी और दो बेटियों के शव पड़े थे। पड़ोसियों ने सुल्ताना को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस को जानकारी दी। एसएसपी व शिकारपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने खून से लथपथ हथौड़ा बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और सुल्ताना के बयान दर्ज किए। कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि आरोपित के पुत्र शमशाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित मजदूरी करता है।

इनका कहना है..

सईद को अपनी दो बेटियों के चरित्र पर शक था और कई दिनों से इस बात को लेकर कलह चल रही थी। इसी कारण उसने पत्‍‌नी व दो बेटियों की हत्या कर दी। तीसरी बेटी की हालत भी गंभीर है। आरोपित को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

-संतोष कुमार सिंह, एसएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.