Move to Jagran APP

युवक का फायरिग करते वीडियो वायरल

सिकंदराबाद में वाट्सएप पर पार्टी के दौरान युवक द्वारा रिवाल्वर से ताबड़त

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 05:59 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 05:59 PM (IST)
युवक का फायरिग करते वीडियो वायरल
युवक का फायरिग करते वीडियो वायरल

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद में वाट्सएप पर पार्टी के दौरान युवक द्वारा रिवाल्वर से ताबड़तोड़ फायरिग करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो की पुलिस जांच में जुट गई है।

loksabha election banner

वाट्सएप पर वायरल वीडियो में कई लोग घर की छत पर पार्टी के दौरान खाना खाते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ एक युवक अपने साथी के साथ हाथों में रिवाल्वर लिए खड़ा होकर बातचीत कर रहा है। चंद पल के बाद एक युवक ने एक के बाद एक रिवाल्वर से चार राउंड फायरिग की। वायरल वीडियो में युवक द्वारा ताबड़तोड़ फायरिग होते देख आसपास खाना खा रहे लोगों का ध्यान युवक की ओर आकर्षित हुआ। मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बनता नजर आ रहा है। कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला संज्ञान में है। वीडियो नगर क्षेत्र के किसी मोहल्ले का बताया जा रहा है। मामले में वीडियो के आधार पर फायरिग कर रहे युवक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी। जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट

जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हो गया। जिसमें दोनों तरफ से पांच लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने दोनों पक्षों को समझाकर झगड़ा शांत कराया। मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है।

खुर्जा देहात क्षेत्र के गांव हसनगढ़ निवासी सुरेंद्र और शमशाद के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। शुक्रवार शाम को एक पक्ष ने उक्त भूमि पर कब्जा करने की कोशिश की। जिसकी जानकारी होने पर दूसरे पक्ष ने उसका विरोध किया। जिसको लेकर दोनों पक्ष के लोगों में कहासुनी होने के बाद झगड़ा हो गया। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। शोरशराबा सुनकर मौके पर एकत्र हुए लोगों ने झगड़ा शांत कराने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानें। जिस पर उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों पक्षों को समझाकर झगड़ा शांत कराया। झगड़े में एक पक्ष से सुरेंद्र, माहेश्वरी, सुशील और दूसरे पक्ष से शबनम, सोहेल घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। मामले में दोनों पक्षों ने पुलिस से शिकायत की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.