Move to Jagran APP

कोहरे में वाहन ने बाइक को टक्कर मारी एक की मौत, साथी गंभीर

शुक्रवार की देर रात छाए कोहरे के चलते अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दो युवक सड़क पर गिर पड़े।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:44 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:44 PM (IST)
कोहरे में वाहन ने बाइक को टक्कर मारी एक की मौत, साथी गंभीर
कोहरे में वाहन ने बाइक को टक्कर मारी एक की मौत, साथी गंभीर

बुलंदशहर, जेएनएन। शुक्रवार की देर रात छाए कोहरे के चलते अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार दो युवक सड़क पर जा गिरे। एक युवक का सिर सड़क पर लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची सिकंदराबाद पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार न मिलने की दशा में स्वजन उसे गाजियाबाद लेकर चले गए।

prime article banner

देर रात 19 वर्षीय छोटू और उसका साथी मंजिल पुत्र रमेश निवासीगण बेहटा गंभीरपुर कानपुर गाजियाबाद से बुलंदशहर लौट रहे थे। रात करीब 11 बजे जब दोनों चंदेरू फ्लाइओवर पर पहुंचे तो पीछे से आए एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे छोटू की सड़क पर सिर लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मंजिल गंभीर रूप से घायल हो गया और दायं हाथ में फेक्चर आ गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल ने बताया कि दोनों के पास हेलमेट नहीं था, यदि हेलमेट होता तो छोटू की जान नहीं जाती।

....

साहब रात से नहीं आए चिकित्सक

पोस्टमार्टम हाऊस पर घायल अवस्था में बैठे मंजिल ने बताया कि उसे कमर और पैर में चोट आई है जबकि उसका दाएं हाथ में फैक्चर है। बताया कि पुलिस उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराकर चली गई लेकिन 15 घंटे बाद भी उसके पास कोई चिकित्सक नहीं आया और न ही एक्सरे की रिपोर्ट दी गई है। बताया कि मूलत: बेहटा गंभीरपुर कानपुर के रहने वाले हैं और गाजियाबाद के राजनगर स्थित एक फैक्ट्री में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते हैं। रात वह बुलंदशहर के आवास-विकास द्वितीय निवासी अपने दोस्त से मिलने आ रहे थे।

...

राजू मलिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.