Move to Jagran APP

तालाब में तब्दील हुआ अंडरपास, राहगीर हो रहे परेशान

खुर्जा में राहगीरों की राह आसान करने के लिए बनाए गए अंडरपास परेशानी का सबब बन रहे हैं। बरसात के बाद अंडरपास तालाब में तब्दील हो जाते हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 05:40 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 05:40 PM (IST)
तालाब में तब्दील हुआ अंडरपास, राहगीर हो रहे परेशान
तालाब में तब्दील हुआ अंडरपास, राहगीर हो रहे परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में राहगीरों की राह आसान करने के लिए बनाए गए अंडरपास परेशानी का सबब बन रहे हैं। बरसात के बाद अंडरपास तालाब में तब्दील हो जाते हैं। जिस कारण राहगीरों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। शिकायतों के बावजूद भी कोई सुनवाई होती दिखाई नहीं दे रही है।

loksabha election banner

खुर्जा-मेरठ रेलमार्ग पर माताघाट के निकट अंडरपास बनाया गया है। जिससे मोहल्ला अहीरपाड़ा, सुभाष मार्ग, किर्रा, मांछीपुर आदि गांवों के लोगों का आवागमन रहता है। बरसात के समय यह अंडरपास पूरी तरह से तालाब में तब्दील हो जाता है। ऐसे में यहां से पैदल निकलना तो मुश्किल हो जाता है। वहीं जब राहगीर अपने वाहनों पर सवार होकर अंडरपास से निकलते हैं, तो उन्हें भी परेशानी होती है। इतना ही नहीं कई बार तो पानी के बीच से निकलने के कारण वाहन भी खराब हो जाते हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि अंडरपास की दीवार पर पानी भरने के दौरान नहीं निकलने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं और दो-तीन फोन नंबर भी उपलब्ध कराए गए हैं। जब उनके द्वारा उन नंबरों पर फोन किया जाता है, तो अधिकांश समय तो नंबर बंद मिलते हैं और कभी वार्ता होने के बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं होती है। लोगों ने बताया कि बरसात बंद होने के दो दिन बाद तक भी अंडरपास में पानी भा रहता है। ऐसे में पैदल जाने वाले लोग तो अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे लाइन को क्रास करते हैं। उधर तहसीलदार शिवौतार सिंह का कहना है कि अंडरपास में होने वाली जलभराव को लेकर रेलवे के अधिकारियों से वार्ता की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.