Move to Jagran APP

मजदूरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन घायल

खुर्जा में पाटरी में काम का ठेका लेने को लेकर मजदूरों के दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हो गए। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उन्हें शांत कराया। पीड़ितों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Sep 2021 06:18 PM (IST)Updated: Sat, 18 Sep 2021 06:18 PM (IST)
मजदूरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन घायल
मजदूरों के दो पक्ष आपस में भिड़े, तीन घायल

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में पाटरी में काम का ठेका लेने को लेकर मजदूरों के दो पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हो गए। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने उन्हें शांत कराया। पीड़ितों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

loksabha election banner

खुर्जा निवासी लखपत और कन्नौज निवासी रुपेश पिछले काफी समय से जंक्शन रोड स्थित एक पाटरी में ठेकेदारी करते है। शुक्रवार देर शाम उनके बीच काम का ठेका लेने को लेकर विवाद हो गया। जिस पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और कहासुनी होने के बाद उनमें जमकर मारपीट हुई। शोरशराबा सुनकर एकत्र हुए लोगों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और फोन करके पुलिस को सूचित किया। झगड़े में एक पक्ष से रूपेश, संग्राम सिंह और दूसरे पक्ष से लखपत घायल हो गए। जिन्हें निकटवर्ती चिकित्सक के यहां पहुंचाया गया। सूचना पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। दोनों पक्ष के पीड़ितों ने पुलिसकर्मियों को एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मारपीट का मुकदमा दर्ज

अहमदगढ़। क्षेत्र के गांव करकोरा महाराजपुर निवासी समयपाल पुत्र ऐदल सिंह ने थाने में नामजद तहरीर देते हुए कहा है कि शुक्रवार शाम करीब 8 बजे पुत्र मुनेंद्र रास्ते में कार खड़ी कर किसी से बातचीत कर रहा था । उसी दौरान गांव निवासी रुकन सिंह भैंसा बुग्गी लेकर जंगल से घर लौटते समय बुग्गी की साइड कार में लग गई । कार चालक मुनेन्द्र द्वारा उसका विरोध करने पर रुकन सिंह, नीरज, संजू,भोला ने गाली-गलौज के बाद उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर घायल कर दिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। थाना प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि घायल मुनेंद्र के पिता समयपाल की तहरीर पर रुकन सिंह आदि चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित रुकन सिंह, संजू,भोला, नीरज को गांव से गिरफ्तार कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.