Move to Jagran APP

बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा : बारात में शामिल होने आ रहे दो युवकों को इको गाड़ी ने कूचला, मौके पर ही मौत; तीन गंभीर घायल

यूपी के बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। मोपेड से आ रहे दो युवकों को तेज गति से आ रही इको गाड़ी ने कूचल दिया। इससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी भीषण टक्‍कर में इको गाड़ी भी सड़क पर कई बार पलटी खा गई।

By Himanshu DiwediEdited By: Published: Wed, 09 Dec 2020 04:04 PM (IST)Updated: Wed, 09 Dec 2020 04:04 PM (IST)
बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा : बारात में शामिल होने आ रहे दो युवकों को इको गाड़ी ने कूचला, मौके पर ही मौत; तीन गंभीर घायल
बुलंदशहर में वाहन ने दो को कूचला ।

बुलंदशहर, जेएनएन। यूपी के बुलंदशहर में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। विक्‍की से आ रहे दो युवकों को तेज गति से आ रही इको गाड़ी ने कूचल दिया। इससे इनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी भीषण टक्‍कर में इको गाड़ी भी सड़क पर कई बार पलटी खा गई। गाड़ी में सवार तीन गंभीर घायल हो गए। इनको अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है। दूसरी ओर इस घटना की सूचना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल है।

loksabha election banner

जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के गांव चचरई  निवासी नौशाद पुत्र शमशाद की अनूपशहर निवासी आबिद की पुत्री से बुधवार को दिन में निकाह है। जिसमें शामिल होने के लिए चचरई से 30 वर्षीय गुलजार पुत्र शमशेर तथा  35 वर्षीय रमजानी पुत्र रशीद मोपेड से अनूपशहर आ रहे थे। गांव दुगरऊ  के निकट अनूपशहर की ओर से तेज गति से जा रही इको ने कट मारा जिससे इको पलट गई और तेजी के साथ मोपेड से टकरा गई। रमजानी तथा गुलजार की मौके पर ही मौत हो गई । जबकि इको में सवार रफन, सदाकत, असलम  निवासी गण गांव मुस्कारा थाना कादरचौक जिला बदायूं गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही अनूपशहर सीओ रमेश चंद्र त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, घायलों को चिकित्सालय भेजा गया। दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए बुलंदशहर भेजे गए हैं। तथा गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। इको में 7 लोग सवार थे सभी लोग दिल्ली मजदूरी करते हैं वहीं जा रहे थे ।

शव देख मचा कोहराम

परिजनों को इस घटना के बारे में जब पुलिस ने सूचना दी तो अफरातफरी मच गई। आनन-फानन में स्‍वजन घटना स्‍थल पर पहुंचे और शव देख फूट-फूटकर रोने लगे। आसपास में इस घटना से कोहराम मच गया। पुलिस ने इको गाड़ी को कब्‍जे में ले लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.