Move to Jagran APP

पत्नी को दिया तीन तलाक, पांच पर एफआइआर

दहेज की मांग पूरी न होने पर देवर ने महिला के साथ न केवल छेड़छाड़ की बल्कि पति ने मारपीट कर उसे तीन तलाक दे दिया। महिला ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jun 2021 11:13 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jun 2021 11:13 PM (IST)
पत्नी को दिया तीन तलाक, पांच पर एफआइआर
पत्नी को दिया तीन तलाक, पांच पर एफआइआर

जेएनएन, बुलंदशहर । दहेज की मांग पूरी न होने पर देवर ने महिला के साथ न केवल छेड़छाड़ की बल्कि पति ने मारपीट कर उसे तीन तलाक दे दिया। महिला ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला के अनुसार कुछ महीने पहले उसका निकाह कोतवाली देहात क्षेत्र में स्याना रोड क्षेत्र के रहने वाले युवक से हुआ था। निकाह में स्वजन ने पर्याप्त दान-दहेज दिया था, लेकिन ससुराली उससे संतुष्ट नहीं थे। अतिरिक्त दहेज की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया। साथ ही आए दिन गाली-गलौच करते हुए मारपीट की जाने लगी। पीड़िता का आरोप है कि बीते दिनों देवर ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पति के लौटने पर शिकायत की तो उसने उल्टा उसे ही चरित्रहिन बता कर मारपीट की और तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। मायके लौट कर पीड़िता ने कोतवाली नगर में तहरीर दे दी। इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि, पीड़िता के पति सहित पांच के खिलाफ रिपेार्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पट्टे की जमीन के लिए पूर्व प्रधान ने ऐंठे एक लाख

बुलंदशहर : थाना सलेमपुर के गांव याकूबपुर के रहने वाले ग्रामीण ने पूर्व ग्राम प्रधान पर पट्टे की जमीन दिलाने के एवज में एक लाख रुपये एंठने का आरोप लगाया है। रुपयों का तकादा करने पर पूर्व प्रधान की ओर से थाने का हिस्ट्रीशीटर खुलेआम गोली मार कर हत्या करने की धमकी दे रहा है। थाने पर तहरीर देने पर भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। याकूबपुर ग्रामीण सुधीर कुमार ने एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया कि गांव की पूर्व प्रधान ने उसे आश्वासन दिया था कि वह उसे पट्टे की जमीन दिलवा देगा। इसके एवज में एक लाख रुपये ले लिए। आरोप है कि रुपये लेने के बाद जब भूमि का पट्टा नहीं हुआ तो उसने रुपयों का तकादा किया। शुरुआत में जल्द लौटाने की बात कही, लेकिन अब साफ मना कर दिया। सुधीर ने बताया कि पूर्व प्रधान की ओर से थाने का हिस्ट्रीशीटर है, जो रुपये मांगने पर हत्या की धमकी दे रहा है। एसएसपी ने जांच करवा उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.