Move to Jagran APP

सुबह खूब रही आवाजाही, दोपहर को पसरा सन्नाटा

सोमवार सुबह लोगों की बाजारों में खूब आवाजाही दिखाई दी। हालांकि दोपहर होते ही बाजार से लेकर सड़क तक सन्नाटा पसर गया। महज जरूरत पड़ने पर ही आने जाने वाले कुछ लोग सड़कों पर दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 11:37 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 11:37 PM (IST)
सुबह खूब रही आवाजाही, दोपहर को पसरा सन्नाटा
सुबह खूब रही आवाजाही, दोपहर को पसरा सन्नाटा

बुलंदशहर, जेएनएन। सोमवार सुबह लोगों की बाजारों में खूब आवाजाही दिखाई दी। हालांकि दोपहर होते ही बाजार से लेकर सड़क तक सन्नाटा पसर गया। महज जरूरत पड़ने पर ही आने जाने वाले कुछ लोग सड़कों पर दिखाई दिए।

loksabha election banner

रविवार को खुर्जा में साप्ताहिक बंदी का दिन था। ऐसे में छूट मिलने के बाद भी सुबह 11 बजे तक किराना समेत अन्य जरूरत की दुकानें नहीं खुली थी। सोमवार सुबह को किराना समेत अन्य जरूरत की दुकानें खुलीं, तो सड़कों पर लोगों की आवाजाही भी शुरू हो गई। लोग जरूरत का सामान लेने के लिए अपने घरों से निकले और दुकानों पर पहुंचकर सामान खरीदा। ऐसे में सड़कों पर खूब आवाजाही दिखाई दी। सुबह 11 बजे के बाद सड़कों पर आवाजाही कम हो गई। दोपहर 12 बजने पर सड़कों पर सन्नाटा पसरने लगा।

इसके बाद शाम तक सड़कों पर सन्नाटा ही पसरा रहा। इस दौरान मेडिकल सेवा संबंधित जरूरत पड़ने पर ही लोग अपने घरों से बाहर निकले। उधर, पुलिसकर्मी भी पूरी तरह से तैनात रहे। उन्होंने सड़कों पर दिखाई देने वाले लोगों से घरों से निकलने का कारण पूछा। वहीं, बिना वजह निकलने वाले लोगों के चालान काटे और उनसे जुर्माना भी वसूल किया। कोरोना निर्देशों का पालन न करने पर मुकदमा दर्ज

अनूपशहर : कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने पर दो युवकों के विरूद्ध पुलिस ने कोविड अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही कोरोना गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।

सोमवार को कोतवाली पुलिस गश्त कर रही थी, उसी समय दो युवक कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करते मिले। दोनों के विरूद्ध कोविड अधिनियम के तहत उप निरीक्षक केवल सिंह ने मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाली प्रभारी रामसेन सिंह ने नगर व क्षेत्रवासियों से अपील की है कि वे लाकडाउन के दौरान बिना वजह बाजार में न घूमे। कोरोना गाइडलाइन का पालन करे। कोरोना गाइड लाइन का पालन न करने वालों के विरूद्ध कोविड अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.