Move to Jagran APP

एएनएम के कमरे से नकदी-जेवर चोरी

नगर के सरकारी अस्पताल में तैनात एक एएनएम के कमरे से चोरों ने नकदी व जेवरात चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 05:58 PM (IST)
एएनएम के कमरे से नकदी-जेवर चोरी
एएनएम के कमरे से नकदी-जेवर चोरी

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर के सरकारी अस्पताल में तैनात एक एएनएम के कमरे से चोरों ने नकदी व जेवरात चोरी कर लिए। वहीं नगर में एक दुकान के बाहर लगे आलू के छह कट्टे भी चोर चोरी कर ले गए। नगर के सरकारी अस्पताल में सरोज एएनएम के तौर पर तैनात है। गुरुवार की सुबह सरोज कमरे का ताला लगाकर ड्यूटी पर गई थी। वापस आने पर सरोज को दरवाजे पर लगा ताला टूटा मिला। हड़बड़ाहट में वह कमरे के अंदर घुसी और देखा कि सेफ का दरवाजा टूटा था व सामान बिखरा पड़ा था। सरोज ने बताया कि अलमारी में रखे 60 हजार रुपये तथा सोने-चांदी के आभूषण चोरी हुए हैं। पीड़ित एएनएम ने साथी कर्मचारियों के साथ थाने जाकर तहरीर दी है। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। वहीं नगर की सब्जी मंडी में एक व्यापारी की दुकान के बाहर रखे आलू के छह कट्टे भी चोरी हो गए। कार चालक को पीटकर किया घायल

loksabha election banner

खुर्जा: मामूली कहासुनी होने पर कार चालक को पीटकर घायल कर दिया। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी रामफल ने बताया कि वह कार चलाता है। शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति उसकी कार लेकर जेवर गया था। जहां से लौटने पर किराए के रुपये चालक ने मांगे, तो आरोपित ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लोहे की राड से पीटकर उसे घायल कर दिया। शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए। उन्होंने रामफल को किसी तरह से बचाया। जिसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.