Move to Jagran APP

मांगों को लेकर तहसील पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता

विभिन्न मांगों को लेकर तहसील पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 11:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 11:16 PM (IST)
मांगों को लेकर तहसील पर गरजे भाकियू कार्यकर्ता

बुलंदशहर, जेएनएन: विभिन्न मांगों को लेकर तहसील पर भाकियू कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। वहीं सुनवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

खुर्जा तहसील परिसर में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले काफी किसान एकत्र हो गए। जहां किसानों ने कहा कि बीते दिनों गांव जवां समेत कई स्थानों पर जमकर ओलावृष्टि हुई थी। जिसमें किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है। जिस कारण किसानों के सामने रोजी-रोटी का संकट भी पैदा हो गया है। अगर किसानों को उनकी बर्बाद हुई फसल का मुआवजा नहीं किया गया, तो वह उग्र आंदोलन के लिए विवश होंगे। भाकियू युवा नेता चौधरी एडवोकेट अरब सिंह ने कहा कि गन्ना किसानों का शुगर मिल पर बीते वर्ष का काफी रुपया बकाया है। इसको लगातार शिकायतों के बाद भी शुगर मिल भुगतान नहीं कर रही है। ऐसे में अपने रुपये के लिए ही किसानों को भटकने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। वहीं चौधरी कल्याण सिंह ने कहा कि क्षेत्र के गांवों में मैदान की व्यवस्था नहीं है। जिस कारण गांवों में युवा मजबूरी में सड़क पर भर्ती की तैयारी करते हैं। जिस कारण वहां पर हादसा होने का खतरा भी सताता रहता है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के प्रत्येक गांवों में जगह को चिह्नित करके खेल मैदान बनवाए जाने की व्यवस्था कराई जानी चाहिए। जिसके बाद उन्होंने मांगों को लेकर तहसील पर प्रदर्शन किया और एसडीएम ईशा प्रिया को ज्ञापन सौंपा। इसमें रामवीर सिंह गौतम, आकाश कुमार, हरेंद्र सिंह, आलोक शर्मा, तेजपाल सिंह, अजय ठाकुर, वीरेंद्र कुमार, गगन कुमार, दिनेश सिंह, हरकेश कुमार आदि किसान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.