Move to Jagran APP

सनौटा गंगनहर में मिला एक युवक और युवती का शव

सनौटा गंगनहर में मिला एक युवक और युवती का शव बुलंदशहर जेएनएन। क्षेत्र की सनौटा नहर से पुलिस ने गुरुवार देर शाम एक युवक का शव बरामद किया था। मृतक की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक के साथ एक युवती भी गंग नहर में गिरी कार में थी और उसका भी शव अभी तक नहीं मिला है। पुलिस ने देर रात फिर से नहर में युवती के शव की तलाश की और कुछ दूर जाकर शव को बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 12:08 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 06:02 AM (IST)
सनौटा गंगनहर में मिला एक युवक और युवती का शव
सनौटा गंगनहर में मिला एक युवक और युवती का शव

बुलंदशहर, जेएनएन। क्षेत्र की सनौटा नहर से पुलिस ने गुरुवार देर शाम एक युवक का शव बरामद किया था। मृतक की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी के रूप में हुई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि युवक के साथ एक युवती भी गंग नहर में गिरी कार में थी और उसका भी शव अभी तक नहीं मिला है। पुलिस ने देर रात फिर से नहर में युवती के शव की तलाश की और कुछ दूर जाकर शव को बरामद कर लिया।

loksabha election banner

गुरुवार की देर शाम पुलिस ने एक युवक के शव को सनौटा नहर से निकाला। युवक की जेब में मिले कागजात से युवक की पहचान मुजफ्फरनगर निवासी हिमांशु के रूप में हुई। सूचना पर मुजफ्फनगर नई मंडी के राधिका पुरम बचन सिंह कालोनी निवासी सुखवीर सिंह अन्य परिजनों के साथ मौके पर पहुंचे और शव की पहचान कर दी। सुखवीर सिंह ने बताया कि एक फरवरी की रात उनका बेटा हिमांशु एसयूवी कार से अपने दोस्त निशांत, अनमोल, हर्षित, कनिका व सृष्टि के साथ देहरादून से दिल्ली जा रहा था। इसी दौरान डिडौली पुल थाना मुरादनगर जिला गाजियाबाद के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। जिसमें अनमोल व हर्षित तैर कर नहर से बाहर निकल आए थे। जबकि उनका बेटा हिमांशु, निशांत, कनिका व सृष्टि पानी के तेज बहाव में बह गए थे। करीब आठ दिन बाद पुलिस ने निशांत व सृष्टि शव नहर से बरामद कर लिए गए। लेकिन हिमांशु व कनिका का पता नहीं चल सका। उधर, हिमांशु का शव मिलने के बाद पुलिस ने एक बार फिर नहर में कनिका के शव की तलाश शुरू कर दी और रात में ही युवती का शव भी बरामद कर लिया। पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुखवीर सिंह ने बताया कि कनिका बिदल पुत्री राजकुमार बिदल निवासी शिमला बाईपास सेवला कलां हिम ज्योति इंक्लेव पटेल नगर देहरादून की रहने वाली थी। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि युवक व युवती के शवों की शिनाख्त हो गई है। दोनों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.