Move to Jagran APP

पिकअप की टक्कर से टेंपो चालक की मौत

अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर नारायणपुर गांव के पास पिकअप ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Jan 2021 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 14 Jan 2021 11:20 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से टेंपो चालक की मौत
पिकअप की टक्कर से टेंपो चालक की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर नारायणपुर गांव के पास पिकअप ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो चालक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के गांव बिकूपुर-रामनगर निवासी नेम सिंह (28) पुत्र अमर सिंह बुधवार शाम टेंपो लेकर डिबाई जा रहा था। अलीगढ़-अनूपशहर मार्ग पर गांव नारायणपुर के निकट पिकअप ने टेंपो में टक्कर मार दी। हादसे में टेंपो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर हादसे के बाद आरोपित चालक पिकअप को लेकर फरार हो गया। मृतक के भाई पौती सिंह ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कोहरे के चलते दो कार आपस में टकराई, पांच घायल

संवाद सहयोगी, खुर्जा: सिकंदराबाद मार्ग पर कोहरे के चलते दो कारें आपस में टकरा गई। हादसे में कार सवार पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया।

सिकंदराबाद निवासी फहीमुद्दीन, शाहरुख और बूंदे खां कार में सवार होकर बुधवार रात खुर्जा से वापस लौट रहे थे। सिकंदराबाद मार्ग पर पीले बंबे के निकट पहुंचे, तो इसी दौरान कोहरे के चलते उनकी कार आगे चल रही कार में टकरा गई। हादसे में कार सवार तीनों लोग और दूसरी कार में सवार पहासू कस्बा निवासी गुलजारी व विमल घायल हो गए।

सड़क हादसे में एक युवक घायल

औरंगाबाद क्षेत्र के गांव गढि़या निवासी रिकू पुत्र वेदराम अपने मित्र के साथ बाइक से लौट रहा था। गांव शाहनगर के पास तेज गति एक ट्रैक्टर चालक बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में रिकू गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे नोएडा रेफर कर दिया गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को कब्जे में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.