Move to Jagran APP

सौ मीटर दौड़ में बागपत के सुल्तान प्रथम

शहर के टांडा स्टेडियम में पिछले दो दिन से चल रही बेसिक शिक्षा विभाग की मंडलीय खेल प्रतियोगिता का गुरुवार शाम समापन हो गया। समापन समारोह में विजयी टीमों और विजयी खिलाड़ियों को मेडल व ट्राफी देकर पुरस्कृत किया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 12 Dec 2019 11:20 PM (IST)Updated: Thu, 12 Dec 2019 11:20 PM (IST)
सौ मीटर दौड़ में बागपत के सुल्तान प्रथम
सौ मीटर दौड़ में बागपत के सुल्तान प्रथम

बुलंदशहर, जेएनएन। शहर के टांडा स्टेडियम में पिछले दो दिन से चल रही बेसिक शिक्षा विभाग की मंडलीय खेल प्रतियोगिता का गुरुवार शाम समापन हो गया। समापन समारोह में विजयी टीमों और विजयी खिलाड़ियों को मेडल व ट्राफी देकर पुरस्कृत किया गया। पुरस्कार एडी बेसिक अशोक कुमार और बीएसए अखंड प्रताप सिंह ने दिए।

loksabha election banner

इस मौके पर एडी बेसिक ने कहा कि मेडल और ट्राफी जीतने वाले खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए मेहनत करनी है। बीएसए अखंड प्रताप सिंह ने कहा कि मंडलीय खेल प्रतियोगिता की मेजबानी करके मन को खुशी हो रही है। बालक वर्ग में 100 मीटर दौड़ में बागपत के सुल्तान प्रथम, हापुड़ के मो. अर्श द्वितीय और बुलंदशहर के अभि सिरोही तीसरे स्थान पर रहा। 200 मीटर दौड़ में हापुड़ के अजीम प्रथम, बागपत के मो. कैफ द्वितीय और बुलंदशहर के अभि सिरोही तीसरे स्थान पर रहे। 400 मीटर दौड़ में बुलंदशहर के करन प्रथम, बागपत के साबेज द्वितीय और हापुड़ के प्रिस तृतीय स्थान पर रहे। 600 मीटर दौड़ में बागपत के सुल्तान प्रथम, मेरठ का सनी द्वितीय और हापुड़ के फाइक तीसरे स्थान पर रहे। खो-खो प्रतियोगिता में बुलंदशहर की टीम का दबदबा रहा। जिला खेल शिक्षक पंकज यादव, कराटे कोच कमल यादव, दीप्ति, बीईओ नागेन्द्र समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

600 मीटर बालिका वर्ग में तनिशा प्रथम

बालिका वर्ग की 100 मीटर दौड़ में गाजियाबाद की मीना प्रथम, बागपत की शिखा द्वितीय और गौतमबुद्धनगर की काजल तीसरे स्थान पर रही। इसी प्रकार 200 मीटर दौड़ में गाजियाबाद की पिकी प्रथम, दनकौर गौतमबुद्धनगर की स्वेता द्वितीय और बुलंदशहर की खुशनुमा तीसरे स्थान पर रही। 400 मीटर दौड़ में सरधना मेरठ की फरीन प्रथम, गाजियाबाद पिकी द्वितीय और दादरी गौतमबुद्धनगर की राजेश्वरी तृतीय रही। 600 मीटर दौड़ में गौतमबुद्धनगर की तनिशा प्रथम, बागपत की खुशी द्वितीय, बुलंदशहर की कनक तृतीय रही।

नहीं थी एंबुलेंस

स्टेडियम में मंडलीय खेल प्रतियोगिता आयोजित हो रही थी। मंडल के छह जिलों से हजारों बच्चे, शिक्षक आदि यहां पहुंचे। बावजूद इसके एंबुलेंस मौजूद नहीं थी। गुरुवार की सुबह हापुड़ के सिंभावली की एक छात्रा कुश्ती के दौरान हाथ में दर्द से रोने लगी। उसको प्राथमिक उपचार नहीं मिला। एम्बुलेंस भी बीएसए को फोन करके बुलानी पड़ी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.