Move to Jagran APP

Sudeeksha Bhait Case: मेधावी छात्रा की मौत के मामले में देर रात दर्ज हुआ ये मुकदमा

Sudeeksha Bhait Case पहले चाचा ने दावा किया था कि तहरीर में छेड़छाड़ व स्टंट का जिक्र। सुदीक्षा के पिता की तहरीर पर देर रात औरंगाबाद थाने में दर्ज हुआ मुकदमा।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 12:51 AM (IST)Updated: Wed, 12 Aug 2020 12:51 AM (IST)
Sudeeksha Bhait Case: मेधावी छात्रा की मौत के मामले में देर रात दर्ज हुआ ये मुकदमा
Sudeeksha Bhait Case: मेधावी छात्रा की मौत के मामले में देर रात दर्ज हुआ ये मुकदमा

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद थाना क्षेत्र में हुई घटना में मेधावी छात्रा सुदीक्षा की मौत के मामले में पुलिस ने देर रात औरंगाबाद थाने में सुदीक्षा के पिता जितेंद्र भाटी की तहरीर पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ ओवरटेक कर लापरवाही से हादसा करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसओ सुभाष ने बताया कि मुकदमा आइपीसी की धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाकर दूसरों की जान को संकट में डालना), धारा 304 ए (लापरवाही से होने वाली मौत) के धारा के साथ ही मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 177 (यातायात नियमों का उल्लंघन), धारा 184 (यातायात नियम के उल्लंघन पर लाइसेंस जब्त होना) और धारा 192 (तेज गति से वाहन चलाना व जान लेना) में दर्ज किया गया है। मुकदमे मे जितेंद्र की ओर से कहा गया है कि बाइक उनका भाई सतेंद्र चला रहा था और उनका भतीजा निगम भाटी और बेटी सुदीक्षा सवार थीं। हालांकि देर शाम सुदीक्षा के चाचा सुमित भाटी ने फोन पर बताया था तहरीर उसकी ओर से दी गई और तहरीर में छेड़छाड़ और स्टंट से बचने के दौरान भतीजी की मौत बताया गया था। अब देर रात अचानक सुदीक्षा के पिता की तरफ से तहरीर आई और मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मुकदमे में न तो छेड़छाड़ का जिक्र है और न ही स्टंट आदि का। अचानक क्या हुआ इसका जवाब देने से हर कोई बचता रहा।

loksabha election banner

उप्र राज्य महिला आयोग ने लिया संज्ञान

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम ने मनचलों की हरकत से मेधावी छात्रा सुदीक्षा की मौत का संज्ञान लिया है। बिमला बाथम ने डीएम व एसएसपी को पत्र जारी कर तत्काल आख्या मांगी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.