Move to Jagran APP

कहीं रात में अंधेरा, तो कहीं दिन में जल रही स्ट्रीट लाइटें

खुर्जा : शहर को रोशन करने के लिए नगरपालिका की तरफ से लाइटें लगाने कशहर को रोशन करने के लिए नगरपालिका की तरफ से लाइटें लगाने की योजना बनाई गई है, लेकिन इसके बाद भी कई स्थान ऐसे हैं जहां रात में भी अंधेरा रहता है। इसका कारण है कि वहां पर स्ट्रीट लाइटें लगाई ही नहीं गई। इसके अलावा नगर में कुछ स्थान ऐसे है, जहां दिन के समय भी स्ट्रीट लाइटें जलती रहती हैं। इससे बिजली भी बेवजह बेकार हो रही है।ी योजना बनाई गई

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 10:19 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 10:19 PM (IST)
कहीं रात में अंधेरा, तो कहीं दिन में जल रही स्ट्रीट लाइटें
कहीं रात में अंधेरा, तो कहीं दिन में जल रही स्ट्रीट लाइटें

खुर्जा : शहर को रोशन करने के लिए नगरपालिका की तरफ से लाइटें लगाने की योजना बनाई गई है, लेकिन इसके बाद भी कई स्थान ऐसे हैं जहां रात में भी अंधेरा रहता है। इसका कारण है कि वहां पर स्ट्रीट लाइटें लगाई ही नहीं गई। इसके अलावा नगर में कुछ स्थान ऐसे है, जहां दिन के समय भी स्ट्रीट लाइटें जलती रहती हैं। इससे बिजली भी बेवजह बेकार हो रही है।

loksabha election banner

खुर्जा नगर में रोशनी के लिए नगरपालिका की तरफ से स्ट्रीट लाइटें लगाई गई हैं। जिन स्थानों पर ये लाइटें लगी हैं, वहां पर लोगों को आने-जाने में सुविधा मिल रही है, जबकि कुछ मार्ग ऐसे है, जहां पर अभी तक स्ट्रीट लाइटें नहीं लगी है। इनमें किला मार्ग, जंक्शन मार्ग, नाले की पटरी पर रोडवेज से मंदिर मार्ग आदि ऐसे मार्ग पर जहां पर रात के समय लोगों का आना-जाना लगा रहता है, लेकिन अंधेरा रहने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन मार्गो के निर्माण होने के बाद से ही यहां पर रहने वाले लोग स्ट्रीट लाइटें लगवाने की कई बार मांग कर चुके है, लेकिन उसके बाद भी उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया। उधर, नगर के कई स्थानों पर दिन के समय में भी स्ट्रीट लाइटें जलती रहती है। इससे बेवजह बिजली खर्च हो रही है, लेकिन विभागीय अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। स्ट्रीट लाइटें न लगी होने से जिन मार्गों पर अंधेरा छाया रहता है। उन पर रात के समय हादसों और लूटपाट की घटना होने का खतरा बना रहता है। उधर पालिकाध्यक्ष परवीन बेगम फड्डा का कहना है कि समस्या का जल्द समाधान करने को कदम उठाए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.