Move to Jagran APP

बोले सांसद व विधायक सर्व धर्म प्रार्थना में सभी करें प्रतिभाग

जेएनएन बुलंदशहर कोरोना महामारी काल में कई लोगों ने अपने स्वजन और इष्ट मित्रों को खोया हैं। अब उनके स्मरण का समय है। बुधवार को 11 बजे जो जहां हैं वहीं खड़ा होकर दो मिनट का मौन कर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Jun 2021 11:35 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 11:35 PM (IST)
बोले सांसद व विधायक सर्व धर्म प्रार्थना में सभी करें प्रतिभाग
बोले सांसद व विधायक सर्व धर्म प्रार्थना में सभी करें प्रतिभाग

जेएनएन, बुलंदशहर: कोरोना महामारी काल में कई लोगों ने अपने स्वजन और इष्ट मित्रों को खोया हैं। अब उनके स्मरण का समय है। बुधवार को 11 बजे जो जहां हैं, वहीं खड़ा होकर दो मिनट का मौन कर दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि दे। उपचाराधीन कोरोना संक्रमितों जो अपना इलाज करा रहे हैं। उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें। कोरोना महामारी में पूरी निष्ठा के साथ कोरोना से जंग लड़ रहे फ्रंट लाइन वर्करों की स्वस्थ रहने की कामना के लिए प्रार्थना का संकल्प लेकर आयोजन में भागीदारी करें।

loksabha election banner

- डा. भोला सिंह, सांसद

..

कोरोना काल में दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि देने के लिए सर्व धर्म प्रार्थना सभा में सभी लोग बढ़ चढ़ कर भागीदारी करें। दिवंगत आत्माओं कर स्मरण कर उनकों श्रद्धांजलि दे। अस्पतालों में उपचार करा रहे संक्रमितों के शीघ्र होकर घर वापस लौटने की कामना कर उनका उत्साह वर्धन भी करें। जिससे समाज में फिर से एक नई ऊर्जा का संचार हो सके। कोरोना से जंग में जुटे फ्रंट लाइन वर्करों के स्वस्थ रहने की कामना करें। दैनिक जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना के आयोजन में सभी लोग भागीदारी करें।

- देवेन्द्र सिंह लोधी- विधायक स्याना

..

कोरोना के क्रूर हाथों ने हमसे कई अपने छीन लिए हैं। हम जिस संस्कृति व संस्कार को जीते हैं, उसमे पूरे संसार को ही एक परिवार माना गया है। इस तरह कहीं भी कोई भी इस महामारी से दिवंगत हुए उनके लिए ईश्वर से प्रार्थना करनी चाहिए। जागरण के सर्व धर्म प्रार्थना आयोजन में दिवंगतों को श्रद्धांजलि देने के लिए दो मिनट का मौन धारण करें। इस दो मिनट में दिवंगतों को श्रद्धांजलि के साथ कोरोना संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होने तथ फ्रंट लाइन वर्करों के स्वस्थ रहने की कामन करें। मैं भी इसमें भागीदारी करू़ंगा।

- अनीता लोधी, विधायक डिबाई

..

दैनिक जागरण की कोरोना में दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि देने और कोरोना संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होने व फ्रंटलाइन वर्करों के स्वस्थ रहने की कामना के लिए सर्व धर्म प्रार्थना सराहनीय हैं। हम सबकों को सुबह 11 बजे सर्व धर्म प्रार्थना सभा में भागीदारी करनी चाहिए। इस आयोजन में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि देने व कोरोना संक्रमितों के शीघ्र स्वस्थ होकर घर लौटने तथा फ्रंट लाइन वर्करों के स्वस्थ रहने की कामना करें। सर्व धर्म प्रार्थना आयोजन से दिवंगतों को श्रद्धांजलि देने के साथ नई ऊर्जा का संचार होगा।

- बिजेन्द्र खटीक, विधायक खुर्जा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.