Move to Jagran APP

सपा- बसपा और भाजपा ने युवाओं को छला

कांग्रेस जिला कार्यालय पर युवा कांग्रेस के तत्वावधान में युवाओं से नौकरी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं को जागरूक करने के साथ जिला सेवा योजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराने का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 10:52 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 10:52 PM (IST)
सपा- बसपा और भाजपा ने युवाओं को छला
सपा- बसपा और भाजपा ने युवाओं को छला

बुलंदशहर, जेएनएन। कांग्रेस जिला कार्यालय पर युवा कांग्रेस के तत्वावधान में युवाओं से नौकरी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें युवाओं को जागरूक करने के साथ जिला सेवा योजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराने का आह्वान किया।

loksabha election banner

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने बतौर मुख्य अतिथि नौकरी संवाद में छात्र व युवाओं से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्या सुनी। प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर सिंह ने कहा कि सपा, बसपा और भाजपा ने रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ छल किया है। भाजपा युवा विरोधी सरकार है, धर्म व जाति से ऊपर उठकर युवाओं को एकजुट होना होगा और रोजगार के मुद्दे को उठाना होगा। भाजपा की केन्द्र और प्रदेश की सरकार युवाओं को बर्बाद करने का काम कर रही हैं। कांग्रेस की सरकार आने पर युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर रोजगार दिया जाएगा। कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी श्यौपाल सिंह ने कहा कि युवा देश की रीढ़ की हड्डी होते हैं लेकिन भाजपा देश की रीढ की हड्डी को ही तोड़ने पर आमदा है। सरकारी संस्थानों को बेचकर भाजपा सरकार आर्थिक गुलामी की तरफ धकेल रही है। पंचायत चुनाव से युवा भाजपा को सबक सिखाएंगे। इस दौरान प्रदेश महासचिव जियाउर्रहमान एडवोकेट और जिला प्रभारी युवा कांग्रेस खालिद हाशमी ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस दौरान सैयद मुनीर अकबर, सुशील चौधरी, शिव कुमार, रंजन राना, कृष्ण कुमार, दिनेश पंडित, तरुण प्रताप, अनुज कुमार, आजाद गुज्जर, अर्जुन लोधी, गौरव, कुंवर हसरत खान आदि छात्र मौजूद रहे। शाटसर्किट से घर में लगी आग

खुर्जा में शाटसर्किट की वजह से घर में आग लगने के कारण अफरातफरी मच गई। पीड़ित ने स्थानीय लोगों की सहायता से समय रहते आग पर काबू पा लिया। नगर के कालिदी कुंज निवासी रोहताश शुक्रवार शाम को अपने स्वजन के साथ घर पर खाना खा रहा था। इसी दौरान घर के एक कमरे में अचानक आग लग गई। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े। जिसके बाद पीड़ित व स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.