Move to Jagran APP

रामवृक्ष यादव के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री पर अमर्यादित बयान

मोदी व योगी सरकार पर कटाक्ष के बीच सपा एमएलसी रामवृक्ष यादव के बोल बिगड़ गए। उन्होंने केंद्र सरकार पर अडानी व अंबानी के इशारे पर चलने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन दोनों के तलवे चाटने वाला भी करार दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 10:26 PM (IST)Updated: Thu, 20 Sep 2018 10:26 PM (IST)
रामवृक्ष यादव के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री पर अमर्यादित बयान
रामवृक्ष यादव के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री पर अमर्यादित बयान

बुलंदशहर: मोदी व योगी सरकार पर कटाक्ष के बीच सपा एमएलसी रामवृक्ष यादव के बोल बिगड़ गए। उन्होंने केंद्र सरकार पर अडानी व अंबानी के इशारे पर चलने का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इन दोनों के तलवे चाटने वाला भी करार दिया।

loksabha election banner

सपा के जिला कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, मोदी सरकार ने नौजवानों को दो करोड़ नौकरियां, गरीबों को दो करोड़ आवास, गरीबों के खाते में 15-15 लाख रुपये भेजने व एक सिर के बदले 10 सिर लाने जैसे वादे किए थे, लेकिन कोई पूरा नहीं किया।

भाजपा सरकार में नौजवान, किसान, गरीब सब परेशान हैं। 2014 में जनता ने भाजपा को जीएसटी व नोटबंदी के लिए नहीं बल्कि विकास के लिए वोट दिया था। भाजपा तीन तलाक, पद्मावत, महाराणा प्रताप आदि के नाम पर तमाम अफवाह फैला रही है।

उन्होंने कहा, जिस आरएसएस ने 15 अगस्त को तिरंगा जलाया था, उससे ही तिरंगा की सुरक्षा की उम्मीद बेमानी है। गांधी की हत्या करने वालों को उनका नाम लेने का हक नहीं है। आज देश को सबसे बड़ा खतरा सांप्रदायिकता व पूंजीवाद से है। डीजल, पेट्रोल के मनमाने दाम और महंगाई बढ़ाई जा रही है। भ्रष्टाचार व घोटाले हो रहे हैं। परीक्षाओं के पेपर आउट हो रहे हैं।

सपा नेता ने कहा, 2019 के चुनाव के बाद केंद्र में सरकार बदलते ही प्रदेश की सरकार खुद गिर जाएगी। भाजपा में पिछड़ा व अनुसूचित वर्ग के सांसद अंदरखाने बगावती रुख अख्तियार किए हैं। सम्मान न मिलने से क्षुब्ध बड़े नेता ही मोदी को धराशाई करना चाहते है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने आजादी के बाद बनी सरकारों में सर्वाधिक काम किया। दावा किया कि 2019 में केंद्र में धर्मनिरपेक्ष, किसानों व नौजवानों की सरकार बनेगी, जिसमें सपा की महत्वूपर्ण भूमिका रहेगी। शिवपाल ¨सह यादव के सेक्यूलर मोर्चा के गठन पर बोले, 2019 का चुनाव ग्राम प्रधान का नहीं, देश के भविष्य का चुनाव है। ऐसे दल बनने से लोकसभा चुनाव पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.