Move to Jagran APP

व्यापारी से हस्ताक्षर कराकर 30 करोड़ हड़पे

शहर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी को उसके ही साझेदार ने 30 करोड़ रुपये की चपत लगा दी है। व्यापारी को इस बात की जानकारी जब हुई तो उसने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2020 09:41 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2020 09:41 AM (IST)
व्यापारी से हस्ताक्षर कराकर 30 करोड़ हड़पे
व्यापारी से हस्ताक्षर कराकर 30 करोड़ हड़पे

जेएनएन, बुलंदशहर। शहर कोतवाली क्षेत्र की आवास विकास कालोनी के रहने वाले एक व्यापारी को उसके ही साझेदार ने 30 करोड़ रुपये की चपत लगा दी है। व्यापारी को इस बात की जानकारी जब हुई तो उसने एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। आरोपित ने व्यापारी से कोरे कागजों पर हस्ताक्षर कराए और धोखाधड़ी की इस वारदात को अंजाम दिलाया। मामले की जांच शहर कोतवाली पुलिस कर रही है।

loksabha election banner

आवास विकास कालोनी के रहने वाले अर्जुन सिंह रावत वर्तमान में जेपी जीन्स विला ग्रेटर नोएडा में रहते हैं। उन्होंने बताया कि वर्ष 2013-14 में उन्होंने बुलंदशहर निवासी मुकेश कुमार उर्फ बोबी वर्तमान पता जेपी ग्रींस ग्रेटर नोएडा के साथ मिलकर शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के नाम से एक फर्म शुरू की थी। अर्जुन सिंह का कहना है कि जिस समय उसने इस फर्म को शुरू किया। उस समय उसका काम बेहद छोटा था। बाद में एक साल का टर्न ओवर 100 करोड़ हो गया। अर्जुन सिंह राव ने फर्म का पूरा काम मुकेश कुमार उर्फ बोबी पर छोड़ा हुआ था। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि तीन दिसंबर 2018 को वह किसी काम से अपनी बेटी के साथ बाहर चले गए। इस दौरान जाने से पहले वह एक टेंडर को लेकर कुछ कोरे कागज और स्टांप पर हस्ताक्षर कर गए। जब वह वापस लौटकर आए तो उन्हें पता चला कि टेंडर तो नहीं मिला, लेकिन मुकेश कुमार उर्फ बोबी निवासी जेपी ग्रींस ग्रेटर नोएडा, मुकेश पाल निवासी मेरठ, राकेश राघव निवासी खुर्जा, केके जोशी निवासी खुर्जा, सौरभ निवासी मुरादाबाद ने मिलकर फर्जी दस्तावेज तैयार करके उसे फर्म से अलग दिखा दिया। व्यापारी ने बताया कि फर्म में जबकि उसके 30 करोड़ रुपये लगे हुए है। उसे एक भी रुपया नहीं दिया। एसपी सिटी अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.