Move to Jagran APP

फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग

खुर्जा में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी और गाली-गलौच करने वालों के खिलाफ भाकियू महाशक्ति के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की। साथ ही थाना खुर्जा देहात पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के कार्यकर्ता थाना खुर्जा देहात पर पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धमेंद्र सिंह के फेसबुक अकाउंट पर कुछ असमाजिक तत्वों ने अभद्र टिप्पणी की।

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST)Updated: Thu, 20 May 2021 10:22 PM (IST)
फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग
फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वालों पर कार्रवाई की मांग

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी और गाली-गलौच करने वालों के खिलाफ भाकियू महाशक्ति के कार्यकर्ताओं ने कार्रवाई की मांग की। साथ ही थाना खुर्जा देहात पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें कार्रवाई का आश्वासन दिया है। गुरुवार को भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के कार्यकर्ता थाना खुर्जा देहात पर पहुंचे। जहां उन्होंने बताया कि संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष धमेंद्र सिंह के फेसबुक अकाउंट पर कुछ असमाजिक तत्वों ने अभद्र टिप्पणी की। उनको समझाने के लिए संगठन के कार्यकर्ताओं ने कमेंट किए। जिस पर आरोपित गाली-गलौच पर उतर आए। उन्होंने तीन आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग व नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। पुलिस ने उन्हें मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस दौरान आस मोहम्मद, मुकेश कुमार, इरफान, जीतन, रोहताश, राशिद, नवाब, संजीव कुमार आदि रहे।

loksabha election banner

व्यापारी की फर्जी आइडी बनाकर परिचितों को भेजे अश्लील मैसेज

बुलंदशहर क्षेत्र के एक व्यापारी के फेसबुक की फर्जी आइडी बनाकर उनके परिचितों को अश्लील मैसेज किए गए। पीड़ित व्यापारी ने किसी परिचित पर शक जताते हुए थाने पर तहरीर दी है। नगर के मोहल्ला साठा निवासी अजीत परचून की दुकान करता है। पीड़ित अजीत के अनुसार बीते दिन उसे पता चला कि फेसबुक पर उसकी फर्जी आइडी बनाई गई है। फर्जी आइडी से उसके कई परिचितों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्त बनाकर अश्लील मैसेज किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक अश्लील पोस्ट भी की गई है। जब उसने फर्जी आइडी पर मैसेज कर विरोध जताया तो अज्ञात आरोपित ने उससे अभद्रता करते हुए धमकी दी। पीड़ित ने पड़ोस में ही रहने वाले एक परिचित पर फर्जी आइडी बनाने का शक जताया है। पीड़ित ने मामले में नगर पुलिस से कार्रवाई की मांग की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.