Move to Jagran APP

गौरखी में रात भर चला सर्च अभियान, बदमाश न आए हाथ

पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश की तलाश की रातभर पुलिस ने मोहल्ला गौरखी में सर्च अभियान चलाया लेकिन घायल बदमाश और उसका साथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 10:29 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 10:29 PM (IST)
गौरखी में रात भर चला सर्च अभियान, बदमाश न आए हाथ
गौरखी में रात भर चला सर्च अभियान, बदमाश न आए हाथ

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश की तलाश की रातभर पुलिस ने मोहल्ला गौरखी में सर्च अभियान चलाया, लेकिन घायल बदमाश और उसका साथी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। मौके से पकड़े गए बदमाश को कोतवाली पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया।

loksabha election banner

गौरतलब है कि शनिवार को गुलावठी रोड अंडरपास पर स्वाट टीम ने स्वीफ्ट कार सवार बदमाशों को घेरा था। जिस पर पुलिस पर फायरिग करते हुए कार सवार बदमाश रोडवेज बस स्टेंड के पीछे गौरखी में जा पहुंचे थे। जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में स्वाट टीम के हैड कांस्टेबल विपिन व विकास चोट लगने से घायल हो गए थे। कार छोड़कर भागते समय गिरे गुलावठी के मोहल्ला पीरखां निवासी चांद पुत्र अनवार को पुलिस टीम ने पकड़ लिया था। जबकि एक बदमाश को भी गोली लगी थी, जो अपने साथी समेत गौरखी मोहल्ले की तंग गलियों से होकर भाग निकलते थे। काफी तलाश के बावजूद भागे बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके थे। जिसके बाद कई थानों की पुलिस के साथ शुरू हुआ बदमाशों की गिरफ्तारी को घर-घर सर्च अभियान देर रात तक जारी रहा। जिससे गौरखी मोहल्ले में रात भर अफरा-तफरी का माहौल रहा। लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आ सके। फरार हुए बदमाशों के नाम मोनू उर्फ मैनुद्दीन पुत्र अनवार, फुरकान उर्फ टोपा पुत्र रफीक निवासीगण मोहल्ला पीरखां थाना गुलावठी बताए गए थे। लेकिन पुलिस की जवाबी फायरिग में घायल कौन बदमाश हुआ, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी थी। पुलिस नगर के विभिन्न अस्पताल के बाद आसपास गौतमबुद्धनगर से दादरी, जेवर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा के अस्पतालों में घायल बदमाश की तलाश की, लेकिन अभी पुलिस के हाथ बदमाश नहीं आ सके है। उधर, कोतवाली पुलिस ने बदमाश चांद पुत्र अनवार को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। जिससे तमंचे व दो कारतूस व खोका बरामद हुआ था।

स्विफ्ट कार समेत बाइक को लिया कब्जे में

बदमाशों की स्वीफ्ट कार व संदिग्ध बाइक को पुलिस ने कब्जे में लिया है। बकौल पुलिस, कार से दो .32 बोर के खोखे, दो कारतूस मिले है। फील्ड यूनिट द्वारा की गई जांच के दौरान कार के शीशे में लगी जवाबी फायरिग के निशान, टूटा कांच मिला है। जबकि खून के धब्बे भी मिले हैं। जिससे प्रतीक होता है कि पुलिस की जवाबी फायरिग में एक बदमाश जरूर घायल हुआ। जिसके कंधे में गोली लगने की बात सामने आयी है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी हो पाई है कि गोली किस बदमाश को और कहां लगी। जबकि बाइक बदमाशों की थी, इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

लूटपाट के बाद गौरखी में डेरा डाले हुए थे बदमाश

बुलंदशहर के डीएम रोड पर लूटपाट के बाद बदमाश नगर के मोहल्ला गौरखी में अपनी रिश्तेदारी में डेरा डाले हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, गुलावठी के मोहल्ला पीरखा निवासी चांद व मैनुद्दीन का मामा गौरखी मोहल्ले में रहता है। संभावना है कि वह पुलिस से बचने के लिए अपने मामा के यहां शरण लिए हुए थे। जबकि कुछ लोगों का कहना था कि मोहल्ले में बदमाश अन्य मकान में रहते थे।

गुमराह नहीं करते बच्चे, तो हाथ आ सकते थे बदमाश

पुलिस मुठभेड़ के बाद बदमाश के मोहल्ला गौरखी में तंग गलियों से भागने की सूचना तत्काल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने घटना स्थल पर आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन फायरिग के बावजूद आसपास लोगों ने पूछताछ के दौरान पुलिस को जानकारी देने से परहेज किया। इस दौरान बच्चों ने एक युवक के कंधे से खून बहने के दौरान एक घर में घुसकर उसकी छत से अन्य छतों से होकर भागने की बात कही। बताया कि छतों के रास्ते मोहल्ले से गुजर रहे बड़े नाले को कूदकर बदमाश गुलावठी रोड की ओर भाग निकले। जिससे पुलिस गुमराह हो गई, इसी का फायदा उठाकर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.