Move to Jagran APP

संदीप जाट हत्याकांड: एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

थानाक्षेत्र के गांव खैरपुर में गत शनिवार को हुई संदीप जाट की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। जिसे मुकदमे में नामजद कराया गया था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 11:06 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 11:06 PM (IST)
संदीप जाट हत्याकांड: एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार
संदीप जाट हत्याकांड: एक आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन। थानाक्षेत्र के गांव खैरपुर में गत शनिवार को हुई संदीप जाट की हत्या का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। जिसे मुकदमे में नामजद कराया गया था। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है। आरोपित का कहना है कि यदि वह संदीप जाट को नहीं मारता तो वह उसे मार देता। इसके अलावा कोई रंजिश या फिर दुश्मनी उसके साथ नहीं थी। पकड़े गए आरोपित ने बताया कि संदीप जाट उसका बचपन का दोस्त था।

loksabha election banner

संदीप जाट कुख्यात रहे जतन सिरोही गैंग का सदस्य रहा था। कुछ दिन पहले ही वह तिहाड़ जेल से लौटा था। शनिवार रात संदीप जाट अपने दोस्त आदेश के साथ बैठकर शराब पी रहा था। आदेश ने पूछताछ में बताया कि शराब के नशे में संदीप ने उसे गाली दी। आदेश ने भी उसे गाली दे दी। इसके बाद संदीप ने गोली मारने की धमकी देते हुए उसका गला दबाना शुरू कर दिया। उसी समय आदेश ने तमंचा निकाला और संदीप जाट को एक गोली मार दी। इसके बाद वह फरार हो गया। आदेश का कहना है कि उसे नहीं पता था कि उसकी मौत हो गई। उसे अखबार में पढ़कर पता चला कि उसकी मौत हो गई।

बता दें कि शनिवार रात संदीप जाट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद संदीप के साले ने बीबीनगर थाने में खैरपुर निवासी आदेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

दोनों में थी गहरी दोस्ती

थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने बताया कि संदीप की हत्या करना आदेश ने स्वीकार कर लिया है। पुलिस ने आदेश से वह तमंचा भी बरामद कर लिया है। जिससे गोली मारी गई है। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार ने बताया कि ग्रामीणों का कहना है कि संदीप जाट और आदेश के बीच में गहरी दोस्ती थी। वह एक-दूसरे के बगैर खाना भी नहीं खाते थे। ग्रामीणों को विश्वास नहीं हो रहा है संदीप जाट की आदेश हत्या कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.