Move to Jagran APP

शॉर्ट सर्किट से नमकीन फैक्ट्री जलकर राख, लाखों का नुकसान

शॉर्ट सर्किट से नमकीन फैक्ट्री जलकर राख लाखों का नुकसान - दमकल की गाड़ियों ने घंटों बाद आग पर काबू पाया मंगलवार देर रात अचानक लग गई थी आग बुलंदशहर जेएनएन। गुलावठी में धौलाना रोड पर स्थित एक व्यापारी की दुकान व नमकीन फैक्ट्री में मंगलवार की रात भीषण आग लग गई। दमकल कर्मियों ने घंटों मेहनत कर आग पर काबू पाया। आग के कारण फैक्ट्री का लेंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया। आग से करीब लाखों क नुकसान बताया जा रहा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 11:26 PM (IST)Updated: Wed, 01 Jan 2020 11:26 PM (IST)
शॉर्ट सर्किट से नमकीन फैक्ट्री जलकर राख, लाखों का नुकसान
शॉर्ट सर्किट से नमकीन फैक्ट्री जलकर राख, लाखों का नुकसान

बुलंदशहर, जेएनएन। गुलावठी में धौलाना रोड पर स्थित एक व्यापारी की दुकान व नमकीन फैक्ट्री में मंगलवार की रात भीषण आग लग गई। दमकल कर्मियों ने घंटों मेहनत कर आग पर काबू पाया। आग के कारण फैक्ट्री का लेंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया। आग से करीब लाखों क नुकसान बताया जा रहा है।

loksabha election banner

नगर निवासी व्यापारी अजय कुमार पुत्र सुरेश चंद की धौलाना रोड पर नमकीन फैक्ट्री और दुकानें हैं। मंगलवार देर शाम व्यापारी दुकान और फैक्ट्री को बंद कर अपने घर चले गए। रात में फैक्ट्री और दुकान में अचानक आग लग गई। आग की लपटें व धुंआ उठता देख पड़ोस के लोगों ने व्यापारी और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही व्यापारी व उसके परिजन दुकान पर पहुंच गए लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया था। आग के कारण दुकान की छत भी क्षतिग्रस्त हो गया। भीषण आग के चलते दुकान के पीछे नमकीन की फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। उधर, इस बीच सूचना पर कोतवाल योगेंद्र सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए और दमकल विभाग को भी सूचना दे दी गई। सूचना के काफी देर बाद दमकल कर्मी घटनास्थल पहुंचे। करीब दो घंटे दमकल की दो गाड़ियों ने मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। व्यापारी के परिजनों ने बताया कि फिलहाल शाट सर्किट से आग लगने की आशंका है। आग में दुकान और फैक्ट्री लाखों का नुकसान बताया गया है।

राख में बदल गई मेहनत की कमाई

व्यापारी अजय कुमार ने कुछ समय पहले नमकीन बनाने की फैक्ट्री शुरू की थी। काम भी ठीक चल रहा था, लेकिन मंगलवार रात लगी आग ने उनकी मेहनत की कमाई को राख में बदल दिया। आग लगने की सूचना पर पहुंचे परिजन आग का विकराल रूप देखते ही बेहाल हो गई। मौके पर जमा हुए परिचितों ने किसी प्रकार व्यापारी और उनके परिजनों को संभाला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.