Move to Jagran APP

पालिका की लापरवाही से चार बार खोदी सड़क

भ्रष्टाचार के लिए बदनाम नगरपालिका के लापरवाही के चलते शहर के मोतीबाग रोड पर एक सड़क चार बार खोदी जा चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 11:28 PM (IST)
पालिका की लापरवाही से चार बार खोदी सड़क
पालिका की लापरवाही से चार बार खोदी सड़क

बुलंदशहर, जेएनएन: भ्रष्टाचार के लिए बदनाम नगरपालिका के लापरवाही के चलते शहर के मोतीबाग रोड पर एक सड़क चार बार खोदी जा चुकी है। इससे जनता को परेशानी झेलनी पड़ रही है। साथ ही इस सड़क की मरम्मत का खामियाजा जलनिगम और सीवर लाइन निर्माण कर रही कंपनी को भुगतना पड़ रहा है।

prime article banner

कालाआम चौराहा से मोतीबाग रोड की तरफ जाने वाली सड़क में अण्डर ग्राउंड पेयजल पाइप लाइन दबी हुई है। इस लाइन के पाइप चालीस साल से भी अधिक पुराने हैं, जोकि आए दिन लीकेज हो रहे हैं। लीकेज पानी सड़क के अंदर भूमि को गीला कर रहा है। इससे आए दिन सड़क धंस रही है। पहली बार सड़क धंसी तो अफसरों को लगा, कि सीवर लाइन से धंसी है। इसलिए डीएम की फटकार जलनिगम और सीवर लाइन निर्माण कंपनी को झेलनी पड़ी। इसके बाद सड़क मरम्मत हुई तो फिर सड़क दूसरे स्थान पर धंस गई। जांच की गई तो पता चला कि पेयजल पाइप लाइन से लीकेज है। फिर एडीएम और सिटी मजिस्ट्रेट ने जलनिगम एक्सईएन और सीवर लाइन निर्माण कंपनी को हड़काया। सोमवार को चौथी बार इस सड़क पर जलनिगम एक्सईएन एसके शर्मा और एई एसके शर्मा ने अपनी मौजूदगी में जेसीबी से खोदाई कराई और लाइन चेक की। पालिका की लापरवाही से ही सड़क को नुकसान पहुंच रहा है। लेकिन कोई भी प्रशासनिक व पालिका का अफसर देखने को तैयार नहीं है। जलनिगम एक्सईएन का कहना है कि पालिका की करनी जलनिगम भुगत रहा है और परेशानी जनता को झेलनी पड़ रही है। इससे सीवर लाइन का काम भी लेट हो रहा है और आर्थिक नुकसान भी हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.