Move to Jagran APP

खड़े ट्रक से टकराई बस, दो की मौत, 29 घायल

हाईवे-91 पर ट्रक और बस में टक्कर से दो लोगों की मौत हो गई जबकि 29 लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:51 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:51 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराई बस, दो की मौत, 29 घायल
खड़े ट्रक से टकराई बस, दो की मौत, 29 घायल

संवाद सहयोगी, खुर्जा : हाईवे-91 पर देहात क्षेत्र में मामन गांव फ्लाईओवर के निकट खड़े ट्रक से रोडवेज बस टकरा गई। हादसे में बस और ट्रक के चालकों की मौके ही मौत हो गई जबकि बस में सवार 29 यात्री घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नगर के कैलाश और जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस रविवार रात को लखनऊ से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। सोमवार सुबह लगभग पांच बजे बस हाईवे-91 पर थाना खुर्जा देहात क्षेत्र में मामन फ्लाईओवर के निकट पहुंची। बताया गया कि इसी दौरान बस के चालक को झपकी आ गई, जिससे बस अनियंत्रित होने के बाद सड़क पर एक्सल टूटने के कारण खड़े ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में बस चालक सुशील (48) पुत्र सुरजीत निवासी गोखना जनपद गाजियाबाद और ट्रक के चालक शाहनूर निवासी मीरापुर जनपद मुजफ्फरनगर की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बस में सवार करीब 29 यात्री घायल हो गए। घायलों की चीखपुकार सुनकर मौके पर काफी स्थानीय लोग एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने घायलों को एंबुलेंस से खुर्जा के कैलाश और बुलंदशहर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां कई घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे की जानकारी होने पर डीएम अनुज कुमार झा खुर्जा के कैलाश अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने अस्पताल में भर्ती घायलों के पास पहुंचकर उनका हालचाल लिया। साथ ही उन्हें हर संभव मदद आ आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को घायलों के परिजनों को जानकारी देने के भी दिशा-निर्देश दिए। -इन्होंने कहा..

थाना खुर्जा देहात में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि 29 के आसपास यात्री घायल हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे का कारण बस चालक को झपकी आना सामने आ रहा है।

-गोपाल ¨सह, सीओ खुर्जा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.