Move to Jagran APP

बंदरों के आतंक से रेलवे कालोनी के वाशिदें परेशान

खुर्जा में ट्रक पलटने के बाद ओवरब्रिज के नीचे गिरे गन्नों का ढेर पड़ा होने के कारण रेलवे कालोनी में बंदरों का आतंक बढ़ गया है। जिसके कालोनी के लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों ने प्रशासन से शिकायत कर गन्नों को हटवाने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Jan 2021 11:29 PM (IST)Updated: Sun, 17 Jan 2021 11:29 PM (IST)
बंदरों के आतंक से रेलवे कालोनी के वाशिदें परेशान
बंदरों के आतंक से रेलवे कालोनी के वाशिदें परेशान

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में ट्रक पलटने के बाद ओवरब्रिज के नीचे गिरे गन्नों का ढेर पड़ा होने के कारण रेलवे कालोनी में बंदरों का आतंक बढ़ गया है। जिसके कालोनी के लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है। लोगों ने प्रशासन से शिकायत कर गन्नों को हटवाने की मांग की है।

loksabha election banner

खुर्जा जंक्शन फ्लाईओवर पर 13 जनवरी की देर शाम गन्ने से लदा ट्रक पलट गया था। जिसमें दो युवकों की जान भी चली गई थी। ट्रक पलटने से आधे से ज्यादा गन्ना फ्लाईओवर से नीचे गिर गए थे। जिसके बाद उनमें किसी और के दबे होने की आशंका के चलते जेसीबी से उसे इधर उधर हटाकर तलाश की गई थी। इसके चलते आधे से ज्यादा गन्ना रेलवे कॉलोनी की चारदीवारी के उस पार फेंक दिया गया। चार दिन बीत गए कॉलोनी में पड़े गन्ने का ढेर अभी तक हटाया नहीं गया। ऐसे में बंदरों ने कालोनी उत्पात मचा दिया है। गन्ने खाने के चक्कर में दिनभर बंदरों का कालोनी में जमावड़ा लगा रहता है। लोगों का कहना है कि बंदरों के डर से भागने के दौरान कई बच्चे गिरकर घायल हो चुके हैं। बंदरों का आतंक होने के कारण कालोनी की महिलाए, बड़े-बुजुर्ग सभी का घर से निकलना दूभर हो गया है। इसे लेकर कालोनी के लोगों ने प्रशासन से शिकायत करते हुए गन्नों को हटवाने की मांग की है। इसमें कमलेश मीना, केके शर्मा, ब्रिजेश कुमार यादव, सतेंद्र कुमार, सतवीर सिंह, रवि कुमारी दीक्षित आदि रहे।

रजवाहे से निकलकर गांव की तरफ पहुंचा अजगर, अफरातफरी

पहासू क्षेत्र के गांव खेड़ा के निकट से होकर रजवाहा निकल रहा है। रविवार को रजवाहे से अजगर निकलकर गांव की तरफ पहुंच गया। इससे ग्रामीणाों में अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ ग्रामीणों ने अजगर को पकड़कर सड़क किनारे ले गए और वह इधर-उधर न जाने पाए। अजगर की लंबाई करीब आठ फुट के आसपास बताई गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर को पकड़ लिया। वन विभाग के दारोगा शिवकुमार ने बताया कि अजगर को सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.