Move to Jagran APP

ग्राम प्रधानों से पुलिस ने मांगा सहयोग

पुलिस लाइन के सभागार में रविवार की शाम एसएसपी ने जिले के प्रधानों की बैठक ली। जिसमें उनसे कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग मांगा गया। एसएसपी ने कहा कि यदि गांव में कोई वारदात होती है तो ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाले और तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 11:19 PM (IST)Updated: Mon, 25 Nov 2019 06:02 AM (IST)
ग्राम प्रधानों से पुलिस ने मांगा सहयोग
ग्राम प्रधानों से पुलिस ने मांगा सहयोग

बुलंदशहर, जेएनएन। पुलिस लाइन के सभागार में रविवार की शाम एसएसपी ने जिले के प्रधानों की बैठक ली। जिसमें उनसे कानून व्यवस्था बनाने में सहयोग मांगा गया। एसएसपी ने कहा कि यदि गांव में कोई वारदात होती है तो ग्राम प्रधान मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाले और तुरंत पुलिस अधिकारियों को सूचना दे।

loksabha election banner

अखिल भारतीय प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष चौधरी जगमाल मावई के नेतृत्व में कई गांवों के प्रधान पुलिस लाइन में पहुंचे। इस दौरान एसएसपी संतोष कुमार सिंह के अलावा एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव, एसपी देहात हरेंद्र कुमार, सीओ सिटी भी मौजूद रहे। एसएसपी ने कहा कि अब सर्दियों का मौसम शुरू हो गया है। इसलिए गांव के चौकीदार को भी सक्रिय रखे। ताकि गांव में चोरी या फिर लूट की वारदात न हो। वहीं, ग्राम प्रधानों से अपील की गई कि वह अपने अपने गांवों में युवाओं और अन्य लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करे। अखिल प्रधान संगठन के प्रदेश महामंत्री धर्मेंद्र सिंह ने इस दौरान प्रधानों की समस्याओं को भी एसएसपी के सामने रखा। एसएसपी ने प्रधानों ने समस्या को जल्द निपटाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.