Move to Jagran APP

पुलिस ने खदेड़ा, फिर भी डटे रहे प्रत्याशियों के समर्थक

खुर्जा में जंक्शन मार्ग स्थित जटिया बाल विहार स्कूल में मतगणना आठ बजे शुरू हो गई। उसी समय से लेकर शाम तक प्रत्याशियों के समर्थक मतगणना स्थल के निकट डटे रहे। वह पल-पल की जानकारी जुटाते रहे। कई बार पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ भी दिया लेकिन उसके बाद भी दूर जाने को तैयार नहीं हुए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 May 2021 11:32 PM (IST)Updated: Sun, 02 May 2021 11:32 PM (IST)
पुलिस ने खदेड़ा, फिर भी डटे रहे प्रत्याशियों के समर्थक
पुलिस ने खदेड़ा, फिर भी डटे रहे प्रत्याशियों के समर्थक

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में जंक्शन मार्ग स्थित जटिया बाल विहार स्कूल में मतगणना आठ बजे शुरू हो गई। उसी समय से लेकर शाम तक प्रत्याशियों के समर्थक मतगणना स्थल के निकट डटे रहे। वह पल-पल की जानकारी जुटाते रहे। कई बार पुलिसकर्मियों ने उन्हें खदेड़ भी दिया, लेकिन उसके बाद भी दूर जाने को तैयार नहीं हुए।

loksabha election banner

कोरोना के कारण मतगणना स्थल पर भीड़भाड़ ना होने पाए। इसको लेकर गांवों के अनुसार समय तय कर दिया गया। साथ ही उस समय की लिस्ट भी मतगणना स्थल के बाहर चस्पा कर दी गई। जिससे बेवजह वहां भीड़भाड़ ना होने पाए, लेकिन उसके बाद भी प्रत्याशियों के साथ पहुंचे उनके समर्थक नहीं मानने और वह मतगणना स्थल के आसपास भटकते रहे। जिस पर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने उन्हें लाउडस्पीकर के माध्यम से आगाह भी किया, लेकिन वह हटने को तैयार नहीं हुए। जिस पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें फटकारते हुए वहां से कई बार हटा दिया। जिसके बावजूद भी शाम तक प्रत्याशियों के समर्थक मतगणना स्थल तक पहुंचते रहे। साथ ही वह इधर-उधर फोन करके पल-पल की जानकारी जुटाते रहे। बैरिकेडिंग होने से मतगणना स्थल से दूर रहे समर्थक

डिबाई में पंचायत चुनाव के लिए मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच शुरू की गई। मतगणना स्थल के आसपास बैरीकेडिग होने के कारण प्रत्याशी के साथ आए समर्थक मतगणना स्थल से दूर रहे। अधिकारियों के आदेशानुसार केवल पास धारकों को प्रवेश दिया गया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए डिबाई ब्लाक के 58 ग्राम पंचायत के प्रधान पद, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं ग्राम पंचायत सदस्य पद के लिए रविवार को मतगणना का कार्य शुरू किया गया। मतगणना नगर के कुबेर इंटर कालेज में आयोजित की गई। मतगणना शुरू होने से पूर्व प्रत्याशियों व उनके अभिकर्ताओं की कोविड की नेगेटिव रिपोर्ट देखी गई इसके बाद उन्हें कालेज परिसर में प्रवेश दिया गया। मतगणना का कार्य कालेज के मुख्य हाल सहित चिहित किए गए कमरों में किया गया। जहां ब्लाक की आठ न्याय पंचायत के लिए आठ काउंटर बनाए गए। सुरक्षा व्यवस्था की ²ष्टि से कालेज गेट पर काफी पुलिस बल तैनात रहा। वही एसडीएम मोनिका सिंह व सीओ वंदना शर्मा ने मतगणना का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.