Move to Jagran APP

मुकदमा वापस नहीं तो राशन डीलर्स करेंगे हड़ताल

जेएनएन बुलंदशहर राशन डीलर्स के खिलाफ चिकित्सक द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर राशन विक्रेता कल्याण समिति ने विरोध जताया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 20 Apr 2021 10:54 PM (IST)
मुकदमा वापस नहीं तो राशन डीलर्स करेंगे हड़ताल
मुकदमा वापस नहीं तो राशन डीलर्स करेंगे हड़ताल

जेएनएन, बुलंदशहर : राशन डीलर्स के खिलाफ चिकित्सक द्वारा मुकदमा दर्ज कराने पर राशन विक्रेता कल्याण समिति ने विरोध जताया है। समिति के पदाधिकारियों ने डीएसओ को सौंपे ज्ञापन में मुकदमा खत्म न होने पर राशन वितरण बंद करने और कार्य से विरत रहकर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष यशु शर्मा ने जिला पूर्ति अधिकारी अभय प्रताप सिंह को सौंपे ज्ञापन में बताया कि खुर्जा क्षेत्र के एक राशन डीलर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया है। जबकि राशन डीलर्स कोरोना महामारी के साथ-साथ सरकार की अन्य कई योजनाओं में बगैर मानदेय और स्वयं के खर्च पर योजनाओं को संचालित करने में सहयोग करते हैं। ऐसे में राशन डीलर्स का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने सीएमओ भवतोष शंखधर और डीएसओ से मुकदमा वापस करने की मांग की है। साथ ही चेतावनी दी कि यदि मांग पूर्ण नहीं होती तो वह राशन वितरण बंद कर हड़ताल करेंगे। प्रदेश अध्यक्ष चंद्र बोस सिंह रावत ने बताया कि एक मई से वितरण का बहिष्कार किया जाएगा।

पुलिस और पालिका टीम ने संयुक्त रूप से चलाया अभियान

बुलंदशहर, मंगलवार को नगर क्षेत्र के दनकोर तिराहे पर पुलिस और नगरपालिका टीम ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगो के चालान काटे। चालान काटकर लोगों से हजारों का जुर्माना भी वसूला गया। इस दौरान पुलिस बेतरतीब लगा रखे मास्क को लेकर सख्त दिखायी दी। ऐसे लोगों को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ दिया। साथ ही भविष्य में ऐसा करने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस की सख्ती के चलते अधिकतर लोग सड़कों पर मास्क लगाते हुए नजर आये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.