Move to Jagran APP

स्कूल खोलने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे संचालक

कोरोना काल में एक साल से अधिक समय से मान्यता प्राप्त स्कूलों के बंद होने पर अब संचालक का धैर्य जबाव देने लगा है। शुक्रवार को पब्लिक स्कूल वेलफेयर समिति के बैनर तले संचालक सड़क पर उतर आए। कलेक्ट्रेट पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप समस्या समाधान की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:59 PM (IST)
स्कूल खोलने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे संचालक
स्कूल खोलने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे संचालक

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना काल में एक साल से अधिक समय से मान्यता प्राप्त स्कूलों के बंद होने पर अब संचालक का धैर्य जबाव देने लगा है। शुक्रवार को पब्लिक स्कूल वेलफेयर समिति के बैनर तले संचालक सड़क पर उतर आए। कलेक्ट्रेट पहुंचकर विरोध-प्रदर्शन किया। सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंप समस्या समाधान की मांग की। ज्ञापन में समिति सदस्यों ने कहा कि कोरोना काल में जिले के मान्यता प्राप्त स्कूलों संचालकों की परेशानी बढ़ गई है। करीब एक साल से स्कूलों के बंद होने से संचालकों की स्थिति दयनीय हो गई है। शिक्षकों का वेतन नहीं दे पा रहे हैं। वाहनों की फिटनेस, बिजली बिल भी जमा नहीं कर पा रहे हैं। जबकि इन स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के अधिकांश अभिभावकों के पास स्मार्ट फोन की सुविधा भी नहीं है। इससे छोटे बच्चों की आनलाइन पढ़ाई में भी दिक्क्त आ रही है। अभिभावक फीस जमा करने में भी आनाकानी कर रहे हैं। ऐसे में मान्यता प्राप्त स्कूलों को आर्थिक मदद दी जाए। उनके बिजली बिल, वाहन परमिट आदि जमा करने में छूट प्रदान की जाए। इस मौके पर धमेंद्र ठाकुर, योगेश वर्मा, प्रशांत चौधरी, ऋषि कुमार, धीरेंद्र शर्मा, सुरेंद्र पाल आदि उपस्थित रहे। आठ लोगों के चालान काटे

loksabha election banner

अहमदगढ़ क्षेत्र में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में गुरुवार शाम पुलिस ने अहमदगढ़-पहासू तिराहे पर मास्क ना लगाने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। थाना उपनिरीक्षक रामगोपाल ने बताया कि कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। वहीं संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस कर्मियों द्वारा लगातार लोगों से मास्क लगाने व शारीरिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील की जा रही हैं, लेकिन उसके बाद भी कुछ लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर 8 लोगों के चालान काट 800 रुपए जुर्माना वसूला गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.