Move to Jagran APP

हाईस्कूल की छात्रा को भगा ले गया पड़ोसी

बीबी नगर निवासी हाईस्कूल की छात्रा को उसका पड़ोसी युवक लेकर फरार हो गया। छात्रा के पिता ने युवक को नामजद करते हुए थाना बीबी नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:18 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 06:18 PM (IST)
हाईस्कूल की छात्रा को भगा ले गया पड़ोसी
हाईस्कूल की छात्रा को भगा ले गया पड़ोसी

जेएनएन, बुलंदशहर। बीबी नगर निवासी हाईस्कूल की छात्रा को उसका पड़ोसी युवक लेकर फरार हो गया। छात्रा के पिता ने युवक को नामजद करते हुए थाना बीबी नगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

नगर निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी पुत्री कक्षा दस की छात्रा है तथा नगर के ही एक सरकारी कन्या विद्यालय में पढ़ती है। शनिवार सुबह नौ बजे वह विद्यालय गई थी। आरोप है कि उसकी पुत्री को उसके पड़ोसी का लड़का लेकर फरार हो गया। अपहृत छात्रा के पिता ने बताया कि आरोपित का परिवार उस पर पिछले तीन माह से उसकी पुत्री से अपहरणकर्ता के साथ विवाह का दबाव बना रहा था। उसने पुत्री के नाबालिग होने व सामाजिक मर्यादाओं का हवाला देकर शादी से इन्कार कर दिया था। इंस्पेक्टर त्रिभुवन सिंह का कहना है कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है। अपहृत छात्रा की बरामदगी व आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित कर ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है।

बच्चों को अगवा करने की धमकी

संवाद सूत्र, सिकंदराबाद : नगर क्षेत्र के मोहल्ला अंसारियान निवासी एक विधवा को उसके पड़ोसी मकान का बैनामा कराने का दबाव डाल रहे हैं। बैनामा न करने पर पीड़िता के बच्चों को अगवा करने के साथ जान से मारने की धमकी दी है।

नगर के मोहल्ला अंसारियान निवासी अनीसा पत्नी आफताब ने बताया कि उसके पति का कई माह पूर्व देहांत हो चुका है। उसके तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। उसके पड़ोस में रहने वाले दबंग लोगों की नजर उसके मकान पर है। तीन-चार माह से दबंग पीड़िता को मकान का बैनामा करने का दबाव बनाते रहते हैं। बात न मानने आए दिन पीड़िता को परेशान करते रहते हैं। परेशान करने के उद्देश्य से कई बार मकान के बिजली तार भी काटकर ले जा चुके हैं। आरोप है कि अब दबंग लोग पीड़िता को उसके छोटे बच्चों को अगवा करने की धमकी दे रहे हैं। इसके चलते पीड़िता दहशत के माहौल में जीने को मजबूर हैं। पीड़िता ने आरोपितों पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.