Move to Jagran APP

नपा ने अभियान चला हटाया अतिक्रमण

नगरपालिका ईओ के नेतृत्व में नपा ने शहर के लाल तालाब क्षेत्र में सड़क पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। जिसमें कुछ व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध जताते हुए ईओ से नोकझोंक की। नपा की टीम ने सड़क के दोनों तरफ बने नाले पर व्यापारियों द्वारा डाले गए टीन शेड को हटाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Dec 2021 10:47 PM (IST)Updated: Thu, 02 Dec 2021 10:47 PM (IST)
नपा ने अभियान चला हटाया अतिक्रमण
नपा ने अभियान चला हटाया अतिक्रमण

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। नगरपालिका ईओ के नेतृत्व में नपा ने शहर के लाल तालाब क्षेत्र में सड़क पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की। जिसमें कुछ व्यापारियों ने अतिक्रमण हटाने का विरोध जताते हुए ईओ से नोकझोंक की। नपा की टीम ने सड़क के दोनों तरफ बने नाले पर व्यापारियों द्वारा डाले गए टीन शेड को हटाया।

loksabha election banner

नगर पालिका लाल तालाब सब्जी मंडी में सड़क निर्माण के लिए सड़क तक नाले पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चला कर अतिक्रमण को हटाया। नरगपालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने की सूचना विकास शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों की ईओ से नोकझोंक हो गई। ईओ द्वारा व्यापारियों को समझाने के बाद अभियान चलाया गया। टीम ने सड़क तक हो रहे व्यापारियों के टीन शेड व अन्य निर्माण को हटा कर सड़क को दोनों नालों की सीमा तक साफ कर दिया। नगर पालिका अब लाल तालाब क्षेत्र में सड़क का निर्माण कराएगी। अतिक्रमण नहीं हट पाने के कारण सड़क निर्माण का कार्य लंबित पड़ा हुआ था। ईओ मनोज कुमार रस्तोगी ने बताया कि लाला तालाब क्षेत्र में सड़क निर्माण कराना है। सड़क निर्माण कराने के लिए सड़क के दोनों तरफ नालों तक के अतिक्रमण हटा दिया गया है। अंसारी रोड चौराहा से रोडवेज अड्डा तक भी अभियान चला कर अतिक्रमण हटाया जाएगा। मतदाता सूची में नए नामों का ईओ ने किया सत्यापन

जहांगीराबाद। नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी अमितावरुण ने मतदाता सूची में जोड़े गए नए नामों का बीएलओ के साथ स्वयं मौके पर जाकर सत्यापन किया। इसके साथ ही पुरानी नगर पालिका भवन में बीएलओ के साथ बैठक भी की। बैठक के दौरान उन्होंने मतदाता पहचान पत्र बनवाने के लिए आये आवेदनों व उनमें आ रही समस्याओं के बारे में भी विस्तार से जानकारी ली। गुरुवार को नगर के वार्ड नम्बर 11 में पहुंची अधिशासी अधिकारी अमिता वरुण ने मतदाता पहचान पत्र में चल रहे कार्य का औचक निरीक्षण किया। मतदाता सूची में जुड़े नए मतदाताओं से सीधा संपर्क कर मतदाता पहचान पत्र बनवाने में आ रही परेशानियों को भी जाना। जांच के दौरान उन्हें सूची में कोई खामी नहीं मिली। इस मौके पर उन्होंने बीएलओ को आवेदन फार्मों के साथ जन्म तिथि व पते के दस्तावेज साथ लगाने के निर्देश दिये। इसी दौरान उन्होंने सफाई व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। कायस्थवाड़ा में गंदी देख कर नारा•ागी जताई और सफाई नायक को सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के निर्देश दिए। इस दौरान पालिका लिपिक सईद अहमद अब्बासी, बीएलओ दीपिका मौजूद रहें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.