Move to Jagran APP

आई कैंप में 487 मरीजों को निश्शुल्क दवाएं वितरित

नगर स्थित परशुराम चौक पर बक्शी आई केयर सेंटर पर निश्शुल्क कैंप का आयोजन किया। जिसका शुभारंभ एसीएमओ कासगंज डा. अवनींद्र ने किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:20 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:20 PM (IST)
आई कैंप में 487 मरीजों को निश्शुल्क दवाएं वितरित
आई कैंप में 487 मरीजों को निश्शुल्क दवाएं वितरित

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर स्थित परशुराम चौक पर बक्शी आई केयर सेंटर पर निश्शुल्क कैंप का आयोजन किया। जिसका शुभारंभ एसीएमओ कासगंज डा. अवनींद्र ने किया। कैंप में कुल 487 मरीज पहुंचे। जिनको कैंप आयोजकों की तरफ से निश्शुल्क आई ड्रॉप एवं दवाएं वितरित की गई। इसके अलावा 176 गरीब लोगों को कंबल वितरित किए। इस मौके पर कैंप आयोजक डा. रूबी के अलावा नगरपालिका चेयरमैन फूलवती राणा, सीएचसी अधीक्षक डा. शशिशेखर, कोतवाली प्रभारी ऋषिपाल शर्मा, डा. मुस्तकीम, डा. आफताब आदि लोग मौजूद रहे। बुगरासी क्षेत्र के गांव में संदिग्धों की जानकारी करती पुलिस

loksabha election banner

बुगरासी : मंगलवार को पुलिस के नेतृत्व में पैरामिलिट्री फोर्स ने बुगरासी, बुकलाना, सुलैला, बुगरासी, जलालपुर, चंदियाना, फरीदाबांगर सहित अनेक गांव में मार्च निकाला गया। इस दौरान एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि चुनाव में अशांति पैदा करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गांव-गांव में हिस्ट्रीशीटर व गोकशी करने वालों की भी जानकारी ली गई। एसपी सिटी ने असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई के लिए अधीनस्थ पुलिस को निर्देश दिए हैं। एसपी सिटी ने कहा कि चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जागरूक किया

खुर्जा: जंक्शन पर विजय पंडित के नेतृत्व में कई लोगों ने स्वच्छता को लेकर अलख जगाई। उन्होंने लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाया और कहा कि साफ-सफाई रखने से कई तरह की बीमारियों को दूर किया जा सकता है। इसके अलावा उन्होंने ब्लाक के अधिकारियों से ठंड से बचाव के लिए अलाव जलाने की मांग की। इसमें संजय शर्मा, कपिल गर्ग, राहुल, शेखर आदि रहे।

नाला निर्माण की मांग

खुर्जा: मंगलवार को कुछ लोग एकत्र होकर नगरपालिका पहुंच गए। जहां उन्होंने बताया कि जेवर अड्डा चौराहे पर इन दिनों नाले के निर्माण का कार्य चल रहा है। जिसके चलते आने-जाने वालों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि नाला का निर्माण शीघ्रता से किया जाए। जिससे जल्द ही आवागमन सुचारू हो सके। इसमें राम कुमार, बॉबी, राजू, चंदन, उमेश आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.