Move to Jagran APP

विद्युत पोल के नीचे दबकर दो मौसेरी बहनों समेत तीन की मौत

बकरी चराने गई दो मौसेरी बहनें व एक किशोर की रेलवे लाइन के विद्युत पोल के चट्टे गिरने से उसके नीचे दबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह पोल हटाकर तीनों के शव निकाले।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Mar 2021 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 30 Mar 2021 11:24 PM (IST)
विद्युत पोल के नीचे दबकर दो मौसेरी बहनों समेत तीन की मौत
विद्युत पोल के नीचे दबकर दो मौसेरी बहनों समेत तीन की मौत

जेएनएन, बुलंदशहर। बकरी चराने गई दो मौसेरी बहनें व एक किशोर की रेलवे लाइन के विद्युत पोल के चट्टे गिरने से उसके नीचे दबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह पोल हटाकर तीनों के शव निकाले।

loksabha election banner

खुर्जा क्षेत्र के शराबा दूदूपुर गांव निवासी 14 वर्षीय अजय उर्फ राजा पुत्र विनोद, 8 वर्षीय सूफिया पुत्री बबलू अपनी मौसेरी बहन 11 वर्षीय अलीशा पुत्री शहजाद निवासी अगौरा गांव, जो अपने नाना भूरा के पास खान दूदूपुर गांव में रहती थी। सुबह करीब 11 बजे तीनों बकरियां चराने के लिए जंगल गए थे, लेकिन देर शाम तक कोई भी घर नहीं लौटा, जबकि बकरियां घर पहुंच गईं। इससे परेशान स्वजन ग्रामीणों के साथ तीनों की तलाश में निकल पड़े। जब वह डेडीकेटेड फ्रेट कारीडोर पर दोषपुर गांव स्थित अंडरपास के निकट पहुंचे, तो वहां रखे रेलवे लाइन के विद्युत पोल के दो चट्टे से कुछ पोल गिरे दिखाई दिए। इस पर ग्रामीणों को कुछ शक हुआ। उन्होंने वहां जाकर देखो तो एक चट्टे से चार-पांच पोल गिरे थे और अजय दबा हुआ था। ग्रामीणों ने किसी तरह से पोलों को हटाकर अजय का शव निकाला। समीप ही दूसरे चट्टे के भी कुछ पोल गिरे थे। वहां जाकर देखा तो दोनों बच्चियों के शव दबे थे। ग्रामीणों ने पोल हटाकर दोनों बच्चियों के शव निकाले। सैकड़ों ग्रामीणों के साथ ही एसडीएम लवी, सीओ सुरेश सिंह पुलिस के साथ पहुंच गए। उन्होंने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

कहीं धूप से बचने के लिए तो

चट्टे के नीचे नहीं बैठ गए बच्चे

तीनों बच्चों की पोल के नीचे दबकर कैसे मौत हुई इस पर पुलिस अभी कुछ भी साफ नहीं कर रही है। मौके पर चट्टे से गिरे पोल देखकर यही लगता है कि बच्चे धूप और गर्मी से बचने के लिए वहां बैठ गए होंगे तभी कुछ पोल उनके ऊपर गिर गए और उनकी दबने से मौत हो गई। एक चट्टे पर 25 से 3्र0 पोल रखे गए हैं।

इनका कहना है..

मौके पर पहुंचकर मुआयना किया गया। इस संबंध में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है। मृतकों के स्वजन की हर संभव मदद की जाएगी।

-लवी त्रिपाठी, एसडीएम खुर्जा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.