Move to Jagran APP

दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या

दहेज की मांग पूरी न होने पर पति व अन्य ससुरालियों ने विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी। मृतका के भाई ने दहेजलोभी पति और 15 वर्षीय सौतेले बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST)Updated: Thu, 25 Nov 2021 10:49 PM (IST)
दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या
दहेज की मांग पूरी न होने पर विवाहिता की हत्या

बुलंदशहर, जागरण टीम। दहेज की मांग पूरी न होने पर पति व अन्य ससुरालियों ने विवाहिता की फांसी लगाकर हत्या कर दी। मृतका के भाई ने दहेजलोभी पति और 15 वर्षीय सौतेले बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

नगर कोतवाली की मामन चौकी क्षेत्र की रुकन सराय गांगरोल वाली गली निवासी कासिम ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन यासमीन का निकाह जनवरी माह में नगर के ही इंटा रोडी कालोनी निवासी बिलाल से किया था। बिलाल का यह दूसरा निकाह था और पहली पत्नी से उसे 15 वर्षीय बेटा भी है। आरोप है कि निकाह में मिले दहेज से पति और ससुरालजन खुश नहीं थे और उसका उत्पीड़न करते थी। निकाह के कुछ दिनों बाद से ही पति बिलाल पत्नी यासमीन और सौतेले बेटे को लेकर तुगलगाबाद दिल्ली में रह रहा था। गुरुवार की सुबह बिलाल ने फोन कर बताया कि यासमीन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब स्वजन वहां पहुंचे तो बेटे को लेकर आरोपित पति मौके से फरार हो गया। कासिम ने कि आरोपित पति बिलाल और उसके 15 वर्षीय बेटे के खिलाफ तुगलगाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, नगर कोतवाल संजीव कुमार शर्मा ने जानकारी होने से इंकार किया है। दिन चढ़ने पर सूर्यदेव बिखेर रहे चमक

बुलंदशहर। तापमान के उतार-चढ़ाव के कारण मौसम का बदलाव अब राहत दे रहा है। हालांकि सुबह और शाम धुंध छा रही है, लेकिन दिन चढ़ने पर सूर्यदेव अपनी चमक बिखर रहे है। ऐसे में गुनगुनी धूप लोगों को सुहाने लगी। शाम होने पर फिर हल्की धुंध का असर देखा गया। मौसम विभाग के अनुसार आगामी दिनों में बरसात होने की संभावना नहीं है, लेकिन आने वाले दिनों में अधिकतम तापमान और न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। ऐसे में लोगों को सचेत रहना होगा। किसानों को रवि सीजन की बोई जाने वाली फसलों की जल्द बुवाई करनी होगी। केवीके डा. रामानंद पटेल ने बताया कि आने वाले दिनों में जिला में मौसम शुष्क रहेगा। अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेंटीग्रेड से घटकर के 25 डिग्री सेंटीग्रेड तक पहुंचने के आसार रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.