Move to Jagran APP

स्याना में उड़न दस्ता ने नगर की सीमाओं पर की सघन चेकिग

विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर नगर की सीमाओं पर उड़न दस्ता ने चेकिग की। इस दौरान टीम को कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)
स्याना में उड़न दस्ता ने नगर की सीमाओं पर की सघन चेकिग
स्याना में उड़न दस्ता ने नगर की सीमाओं पर की सघन चेकिग

बुलंदशहर, जेएनएन। विधानसभा चुनाव में सुरक्षा के मद्देनजर नगर की सीमाओं पर उड़न दस्ता ने चेकिग अभियान चलाया। गुरुवार को स्याना-गढ़ हाइवे स्थित नगर की सीमा पर टीम ने संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली और लोगों से पूछताछ भी की।

loksabha election banner

मजिस्ट्रेट नरेंद्र सिंह ने बताया कि चुनाव के दौरान बिना वैध कागजात 50 हजार रुपये से अधिक ले जाने, अवैध शराब, भारी मात्रा में कपड़ा व मिठाइयां ले जाए जाने पर उन्हें जब्त किया जाएगा। वहीं बिना अनुमति के गाड़ी पर पार्टियों के झंडे व प्रचार सामग्री मिलने पर उन्हें कब्जे में लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

मानदेय न मिलने पर भड़के ऊर्जा निगम के कर्मी, कार्य बहिष्कार

संवाद सहयोगी, सिकंदराबाद : बिजली उप केन्द्रों पर तैनात ऊर्जा निगम के संविदा कर्मियों ने अभी तक मानदेय नहीं मिलने पर संबंधित कार्यदायी संस्थाओं के खिलाफ आक्रोश जताया। वहीं ककोड़ उपकेन्द्र पर कर्मियों ने कार्य बहिष्कार किया। इस दौरान कार्य पर नहीं करने व उपकेन्द्र पर धरना देने का एलान किया गया है।

सिकंदराबाद, नगर व देहात बिजली उप केन्द्रों पर विभिन्न कार्यदायी संस्थाओं के ठेके पर संविदा कर्मी बिजली उपकेन्द्रों की लाइनों की मरम्मत समेत अन्य कार्य के लिए मानदेय पर तैनात हैं। बताया जाता है कि गत दो माह से कई उपकेन्द्रों पर तैनात कर्मियों का मानदेय नहीं मिला, जबकि दिसंबर माह का अभी तक अधिकांश कर्मियों को भुगतान नहीं किया गया।

ककोड़ स्थित उपकेन्द्र एक व दो के कर्मियों ने आक्रोश जताते हुए निगम के अधिकारियों से मानदेय दिलाने की मांग की। मांग के लिए कार्य बहिष्कार की घोषणा करते हुए उपकेन्द्र पर एकत्र होकर आक्रोश जताया। मानदेय न मिलने पर कार्य नहीं करने की रणनीति बनाकर आसपास के संविदा कर्मियों को भी शामिल करने की चेतावनी दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.