Move to Jagran APP

प्लॉट की चाहरदीवारी तोड़कर किया अवैध कब्जा, दी धमकी

प्लॉट पर हुई चाहरदीवारी तोड़कर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर निर्माण शुरू कर दिया। पुलिस शिकायत की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:11 PM (IST)
प्लॉट की चाहरदीवारी तोड़कर किया अवैध कब्जा, दी धमकी
प्लॉट की चाहरदीवारी तोड़कर किया अवैध कब्जा, दी धमकी

बुलंदशहर, जेएनएन। प्लॉट पर हुई चाहर दीवारी तोड़कर कुछ लोगों ने अवैध कब्जा कर निर्माण कराना शुरू कर दिया। पीड़ित के विरोध पर धमकी देकर उसे भगा दिया।

loksabha election banner

ककोड़ कस्बे के मोहल्ला गढ़ी ठाकुरान निवासी आमिर खान पुत्र कमरुद्दीन ने बताया कि गत 12 दिसंबर वर्ष 2021 को उसने झाझर रोड स्थित कुटवाया गांव के पास प्लॉट खरीदा था। इसकी रजिस्ट्री सिकंदराबाद के रजिस्ट्रार कार्यालय में दर्ज है। कुछ लोग उक्त प्लॉट को खरीदने का दवाब बना रहे थे। उन्हें उक्त प्लॉट देने से मना कर दिया। उस पर चाहरदीवारी बनवा दी थी, लेकिन 19 जनवरी को आरोपितों ने जेसीबी से चाहरदीवारी तोड़ दी और गहरे गढ्ढे कराकर निर्माण शुरू करा दिया। पीड़ित ने संजीव निवासी फरीदाबाद, कंपनी के डायरेक्टर दिलीप कुमार व अशोक विश्वकर्मा के खिलाफ ककोड़ थाने मे तहरीर दी। थाना प्रभारी निरीक्षक राजपाल सिंह तोमर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

युवती की हत्या के मामले में प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र, छतारी: कस्बे में स्थित धौरऊ गांव में युवती की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने आरोपित प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

डिबाई थाने के गालिमपुर निवासी बिन्नामी सिंह ने बताया कि उनके भाई श्याम लाल की बेटी पिकी (20) शुक्रवार की शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी। बाद में जानकारी मिली कि छतारी के धौरऊ गांव का सौरभ उसे अपने साथ ले गया है। पुलिस के साथ युवती की तलाश की गई। वहां गांव में महेंद्र शर्मा की ट्यूबवेल में दोनों को जाते हुए ग्रामीणों ने देखा था। ट्यूबवेल के कमरे में देखा गया कि पिकी का गोली लगा शव पड़ा था, जबकि सौरभ ने अपने हाथ की नस काट ली थी। वहीं पुलिस अधीक्षक देहात बजरंग बली चौरसिया ने बताया कि युवती के चाचा की शिकायत पर युवती के प्रेमी सौरभ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। वहीं युवक अलीगढ़ मेडिकल में भर्ती है, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। उससे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.