Move to Jagran APP

Dowry Harassment: जान छिपाते घूम रही हूं साहब, कभी भी मार सकता है पति Bulandshahar News

Dowry harassment in Bulandshahr औरंगाबाद क्षेत्र की एक विवाहिता को किसी और से नहीं बल्कि अपने पति से ही जान का खतरा बना हुआ है। महिला अपने आप को छिपाते घूम रही है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:35 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 01:35 PM (IST)
Dowry Harassment: जान छिपाते घूम रही हूं साहब, कभी भी मार सकता है पति Bulandshahar News
Dowry Harassment: जान छिपाते घूम रही हूं साहब, कभी भी मार सकता है पति Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। औरंगाबाद क्षेत्र की एक विवाहिता को किसी और से नहीं, बल्कि अपने पति से ही जान का खतरा बना हुआ है। महिला अपने आप को छिपाते घूम रही है। गुरुवार को महिला एसएसपी आफिस पहुंची और जान की हिफाजत की मांग की। पीड़िता ने एसएसपी के आदेश पर महिला थाना में पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

prime article banner

यह है मामला

औरंगाबाद क्षेत्र के मोहल्ला नई बस्ती निवासी एक पीड़िता ने महिला थाना में दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया है कि कुछ वक्त पहले उसका निकाह अनूपशहर के गांव मलकपुर के आस मोहम्मद से हुआ था। निकाह में मायके पक्ष ने हैसियत से अधिक दान दहेज दिया था, किंतु ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की डिमांड करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। मायके पक्ष के समझाने के बावजूद आरोपी ससुरालीजन अपनी मांगो पर अड़े रहे। आरोप है कि बीते दिनों ससुरालीजनों ने उससे मारपीट की और विरोध करने पर हत्या कर देने की धमकी देते हुए ससुराल से निकाल दिया। महिला थाना पुलिस ने आरोपी पति आस मोहम्मद समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। महिला थाना प्रभारी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। जांंच केे बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.