Move to Jagran APP

शातिर ने डाले खाते से संबंधित फर्जी चेक

अरनिया में शातिर ने खाते से संबंधित फर्जी चेक बैंक में लगा दिए। एक चेक का रुपया वापस होने पर शातिर ने अब दूसरा चेक लगाया है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। क्षेत्र के गांव मुनि निवासी लोकेश शर्मा पुत्र स्व. रामकिशन शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका खाता पीएनबी में है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 10:11 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 10:11 PM (IST)
शातिर ने डाले खाते से संबंधित फर्जी चेक
शातिर ने डाले खाते से संबंधित फर्जी चेक

बुलंदशहर, जेएनएन। अरनिया में शातिर ने खाते से संबंधित फर्जी चेक बैंक में लगा दिए। एक चेक का रुपया वापस होने पर शातिर ने अब दूसरा चेक लगाया है। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। क्षेत्र के गांव मुनि निवासी लोकेश शर्मा पुत्र स्व. रामकिशन शर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका खाता पीएनबी में है। आरोप है कि बीते दिनों फर्जी चेक के जरिए उनके खाते से 1.53 लाख रुपये की रकम निकाली गई, जबकि जिस नंबर के चेक से खाते से रुपये निकाले गए। वह चेक पीड़ित के पास था। जिसके बाद पीड़ित बैंक पहुंचा और इसकी जानकारी दी। जिस पर बैंक कर्मियों ने कार्रवाई करते हुए उसके रुपयों को वापस कर दिया था। अब फिर से शातिर ने अगली चेक संख्या से 1.85 लाख रुपये निकालने के लिए चेक डाला है। जिसका एसएमएस उन्हें प्राप्त हुआ है। हालांकि उक्त चेक बुक की वह ट्रांजेक्शन बंद करा चुके हैं। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर शातिर के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। खाते से निकले 50 हजार, दी तहरीर

loksabha election banner

पहासू में व्यक्ति के खाते से दो बार में 50 हजार रुपये निकल गए। पीड़ित का कहना है कि उसने अपने खाते से किसी प्रकार की कोई ट्रांजेक्शन नहीं की, लेकिन उसके बाद भी रुपये कट गए। जिसको लेकर पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव सोही खेड़ा निवासी लोकेश कुमार ने बताया कि उसका पंजाब नेशनल बैंक में खाता है। बीते दो अप्रैल को उसके खाते से 25-25 हजार रुपये दो बार में निकाले गए। खाते से निकाली गई 50 हजार रुपये की रकम के संबंध में उन्हें जानकारी नहीं है। खाते का बैलेंस की चेक करने पर उन्हें जानकारी हुई। पीड़ित का कहना है कि कोई ट्रांजेक्शन उसके द्वारा नहीं की गई। जब इसके संबंध में उसने बैंक के कर्मियों से वार्ता की, तो उन्होंने भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। मामले में पीड़ित ने पुलिस से जांच के बाद कार्रवाई की गुहार लगाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.