Move to Jagran APP

किसानों की समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

खुर्जा में भाकियू किसान के कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर तहसील पर प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा और अपनी मांगों के समाधान की मांग की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 10:36 PM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 10:36 PM (IST)
किसानों की समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन
किसानों की समस्याओं को लेकर किया प्रदर्शन

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में भाकियू किसान के कार्यकर्ताओं ने मांगों को लेकर तहसील पर प्रदर्शन किया। साथ ही मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन एसडीएम को सौंपा और अपनी मांगों के समाधान की मांग की। शुक्रवार को भारतीय किसान यूनियन किसान के बैनर तले काफी संख्या में कार्यकर्ता एकत्र होकर तहसील पहुंच गए। जहां उन्होंने कहा कि एमएसपी पर कानून बनाते हुए किसानों को उनकी फसलों का सही दाम मिलना चाहिए। इतना ही नहीं किसानों के हित के लिए किसान आयोग का गठन भी होना चाहिए। वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा कि किसानों के समस्त प्रकार के कर्जे पूरी तरफ से माफ किए जाए। जिससे किसान कर्ज के बोझ तले दबा ना रहे। इसके अलावा उन्होंने नलकूपों पर मीटर नहीं लगाने और गन्ने के बकाया भुगतान को शीघ्र करने आदि मांगों को लेकर भी चर्चा की। जिसके बाद उन्होंने मांगों को लेकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। वहीं एसडीएम वेदप्रिय आर्य को मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन सौंपा। इसमें शिवप्रताप सिंह, विजेंद्र सिंह, हर्ष गुप्ता, दीपक चौहान, कर्मवीर यादव, रोबिन, नितिन प्रताप सिंह, आदेश दूबे आदि रहे। सरस्वती विद्या मंदिर कन्या इंटर कालेज में प्रतियोगिता आयोजित

loksabha election banner

शिकारपुर। सरस्वती विद्या मंदिर कन्या इंटर कालेज में निबंध लेखन, भाषण एवं प्रतियोगिता एवं भाषण सुलेख प्रतियोगिता संपन्न हुई। प्रधानाचार्य कृष्णा सिंह ने उक्त प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले छात्राओं की हौंसला अफजाई करते हुए कहा कि बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ होने वाली विभिन्न प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर अपनी अपनी प्रतिभा का परिचय देना चाहिए। कार्यक्रम संयोजिका आशा चौहान ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताएं विद्यालय की ओर से समय-समय पर कराई जाती है। ताकि नई-नई प्रतिभाएं उभरकर सामने आ सकें। प्रतियोगिता तीन वर्गों बाल वर्ग, किशोर वर्ग एवं तरुण वर्ग में कराई। जिनमें तीन-तीन छात्राओं ने प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.