Move to Jagran APP

साप्ताहिक पैठ पर रोक लगाने की मांग

पूर्व विधायक महेंद्र कुमार वाल्मीकि ने कोरोना संक्रमण के चलते नगर के रामलीला मैदान में लगने वाली साप्ताहिक पैठ पर रोक लगाए जाने की मांग की है। उन्होंने जिलाधिकारी रविद्र कुमार को पत्र लिखकर बताया कि कोरोना वायरस के चलते पैठ में 20-25 हजार लोग हिस्सा लेते हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:01 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:01 AM (IST)
साप्ताहिक पैठ पर रोक लगाने की मांग
साप्ताहिक पैठ पर रोक लगाने की मांग

जेएनएन, बुलंदशहर। पूर्व विधायक महेंद्र कुमार वाल्मीकि ने कोरोना संक्रमण के चलते नगर के रामलीला मैदान में लगने वाली साप्ताहिक पैठ पर रोक लगाए जाने की मांग की है। उन्होंने जिलाधिकारी रविद्र कुमार को पत्र लिखकर बताया कि कोरोना वायरस के चलते पैठ में 20-25 हजार लोग हिस्सा लेते हैं। लोग शारीरिक दूरी का पालन नहीं करते और न ही मास्क लगाते हैं। इससे संक्रमण फैलने की आशंका बनी रहती है। पूर्व विधायक ने भीड़ की एक वीडियो भी वायरल की है।

loksabha election banner

बिना मास्क घूमने पर 125 लोगों के चालान काटे

संवाद सहयोगी, गुलावठी। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप से रोकथाम को शासन ने मास्क अनिवार्य कर दिया है, लेकिन लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे है। मास्क को लेकर सोमवार को पुलिस काफी सख्त दिखाई दी। पुलिस ने अभियान चलाकर बिना मास्क सड़क पर घूम रहे लोगों के चालान काट उनसे जुर्माना वसूला। इंस्पेक्टर सचिन मलिक के नेतृत्व में धौलाना तिराहे, सिकंदराबाद तिराहे व बराल पुलिस चौकी पर पुलिस टीम ने बिना मास्क लोगों के चालान काटे। साथ ही नगद जुर्माना भी वसूला। मास्क को लेकर पुलिस की इस सख्ती का असर के चलते दुकानों पर एक बार फिर से मास्क की मांग बढ़ती दिखाई दी। इंस्पेक्टर ने बताया कि सोमवार को मास्क को लेकर 125 लोगों के चालान काटे गए। 12 हजार 500 रुपये का जुमरना वसूला गया है।

संवाद सूत्र, स्याना : कोतवाली पुलिस ने नगर में चेकिग अभियान चलाकर मास्क नहीं लगाने वाले सौ लोगों के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए 10 हजार रुपये का नगद जुर्माना वसूल किया। सोमवार को कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में नगर के मेन बाजार व बुगरासी चौराहे पर मास्क नहीं लगाने वालों लोगों के विरूद्ध चेकिग अभियान चलाया गया। कोतवाल ने बताया कि पुलिस द्वारा नगर में लोगों से लगातार कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए मास्क लगाने की अपील की जा रही है, लेकिन कुछ लोग मास्क लगाने में लापरवाही बरत रहे है। कोतवाल ने बताया कि ऐसे सौ लोगों के विरूद्ध कार्रवाई कर जुर्माना वसूला गया है। उन्होंने लोगों को सावधानी बरतने के लिए जागरूक किया। इस दौरान एसएसआइ महीपाल सिंह, एसआइ शैलेंद्र सिंह जादौन, प्रदीप कुमार आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.