Move to Jagran APP

व्यक्ति पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

सब्जी खरीदकर घर लौट रहे व्यक्ति पर रास्ते में एक युवक ने धारदार हथियार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 08:06 PM (IST)
व्यक्ति पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला
व्यक्ति पर धारदार हथियार से किया जानलेवा हमला

बुलंदशहर, जेएनएन। सब्जी खरीदकर घर लौट रहे व्यक्ति पर रास्ते में एक युवक ने धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। गंभीर रूप से घायल व्यक्ति ने हमलावर युवक के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

बुधवार को शाम क्षेत्र के गांव नंगला उग्रसेन निवासी मनोज कुचेसर किला से सब्जी खरीदकर घर लौट रहे थे। आरोप है कि रास्ते में उग्रसेन मोड़ के पास क्षेत्र के ही गांव रंजीतपुरा निवासी युवक ने उन पर हमला किया। मनोज ने बताया कि हमले में उसके बाएं कान के पास गंभीर चोट लगी है। पुलिस घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशील चंद्र शमर ने बताया कि मनोज की तहरीर पर आरोपित युवक मोहित निवासी रंजीतपुरा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अवैध रूप से शराब

बेचते दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, स्याना : कोतवाली पुलिस ने गणतंत्र दिवस के दिन अवैध रूप से शराब बेचते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली प्रभारी छोटे सिंह ने बताया कि कस्बा चौकी इंचार्ज उम्मेद अली ने गणतंत्र दिवस पर अवकाश के दौरान नगर की नई सड़क मार्ग पर क्षेत्र के ग्राम चांदपुर पूठी निवासी विक्की व रोहित को अवैध रूप से शराब बेचते हुए गिरफ्तार किया है। दोनों की निशानदेही पर देशी शराब के 33 पव्वे बरामद किए हैं।

गांवों में पुलिस ने

किया पैदल मार्च

संवाद सहयोगी, खुर्जा : गांवों में पुलिस ने पैदल मार्च किया और ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। वहीं ग्रामीणों से शांतिपूर्वक मतदान करने में सहयोग करने की अपील की।

गुरुवार को थाना खुर्जा देहात प्रभारी जयकरन सिंह ने पुलिस टीम के साथ गांव हजरतपुर, खलसिया, मामन खुर्द, चितौला, वाजिदपुर, दीनौल, बरतौली में मार्च किया। उन्होंने कहा कि ग्रामीण भयमुक्त होकर मतदान करें। अगर उन्हें किसी तरह की परेशानी होती है, तो उसके संबंध में पुलिस को सूचना दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.