Move to Jagran APP

अराजक तत्वों ने दी शिक्षक को धमकी

निजी स्कूल के शिक्षक की इंटरनेट मीडिया अकाउंट हैक कर अराजक तत्वों ने उस पर अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने की धमकी दी है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 09:21 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 09:21 PM (IST)
अराजक तत्वों ने दी शिक्षक को धमकी
अराजक तत्वों ने दी शिक्षक को धमकी

बुलंदशहर, जेएनएन। निजी स्कूल के शिक्षक की इंटरनेट मीडिया अकाउंट हैक कर अराजक तत्वों ने उस पर अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने की धमकी दी है। पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है। कोतवाली नगर क्षेत्र के भूड़ क्षेत्र निवासी हरेंद्र कुमार कई वर्षों से सिकंदराबाद के एक स्कूल में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। पीड़ित हरेंद्र ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनके नाम से इंटरनेट मीडिया पर एक आइडी बनी हुई है और उस आइडी पर उनका मोबाइल नंबर जुड़ा हुआ है। बीते दिनों उनकी आइडी हैक कर ली गई। उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ कर दूसरे रूप में बनाकर अपलोड करने की एवज में धमकी देकर एक लाख रुपये की मांग की गई। इसके बाद उनके मोबाइल पर कई बार कॉल आईं, जिसमें फोनकर्ता ने फोटो, वीडियो आदि को अपलोड करने से रोकने के लिए रुपयों की मांग की। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने साइबर टीम को मामले की जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश देकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। छेड़छाड़ का विरोध किया तो देवर ने गला दबाया

loksabha election banner

बुलंदशहर : विवाहिता के साथ देवर ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। नगर क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित विवाहिता ने बताया कि दिसंबर 2018 को उसकी शादी हापुड़ नगर क्षेत्र के ही एक मोहल्ला निवासी युवक से हुई थी। शादी में उसके स्वजन ने करीब दस लाख रुपये खर्च कर पर्याप्त दान-दहेज दिया था। कितु ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज में दो लाख रुपये की मांग करते हुए उसका उत्पीड़न करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि 23 दिसंबर 2021 को देवर ने उसे घर में अकेला देखकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया। शोर मचाने पर आरोपी धमकी देता हुआ चला गया। ससुरालीजनों ने शिकायत करने पर उसके साथ मारपीट की और उसे ससुराल से निकाल दिया गया। एसएसपी ने नगर पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.