Move to Jagran APP

सौहा‌र्द्र बनाएं.. सोशल मीडिया पर न अफवाह फैलाएं

अयोध्या फैसले को लेकर अफसर सतर्क हैं। रविवार को मुस्लिम धर्म गुरुओं की बैठक ली तो सोमवार को हिदू संगठनों की। दोनों अधिकारियों ने सभी से कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें और कोई भी ऐसा काम न करें। जिससे कार्रवाई करने के लिए उन्हें मजबूर होना पड़े।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Nov 2019 11:05 PM (IST)Updated: Mon, 04 Nov 2019 11:05 PM (IST)
सौहा‌र्द्र बनाएं.. सोशल मीडिया पर न अफवाह फैलाएं
सौहा‌र्द्र बनाएं.. सोशल मीडिया पर न अफवाह फैलाएं

बुलंदशहर, जेएनएन। अयोध्या फैसले को लेकर अफसर सतर्क हैं। रविवार को मुस्लिम धर्म गुरुओं की बैठक ली तो सोमवार को हिदू संगठनों की। दोनों अधिकारियों ने सभी से कहा कि वह सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें और कोई भी ऐसा काम न करें। जिससे कार्रवाई करने के लिए उन्हें मजबूर होना पड़े। वहीं, युवाओं से अपील की गई है कि वह सोशल मीडिया पर अयोध्या फैसले को लेकर कोई भी अफवाह न फैलाए।

loksabha election banner

जिला पंचायत सभागार में डीएम रविद्र कुमार और एसएसपी संतोष कुमार ने हिदू संगठनों के पदाधिकारियों से कहा कि वह समाज के स्तंभ है। इसलिए वह फैसला आने पर न तो कोई जुलूस निकालेंगे और न ही कोई विरोध प्रदर्शन करेंगे। इसके अलावा दूसरे समुदाय को उन्होंने संदेश देते हुए कहा कि वह लोग भी फैसले को लेकर कोई भी गतिविधि न करें। दोनों अधिकारियों ने अपील के साथ साथ चेतावनी भी दी कि यदि किसी ने भी कुछ भी गतिविधि की तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। यहीं नहीं, अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ तो रासुका तक की कार्रवाई की जा सकती है। बैठक में जिले के सभी हिदू संगठन के पदाधिकारी और जिम्मेदार लोग मौजूद रहे।

इन बातों का रखें ध्यान

- फैसले का जिले के सभी लोग सम्मान करें।

- अफवाह न फैलाए। कोई भी सूचना आए तो उसे अधिकारियों से कंफर्म करें।

- अपने गांव व मोहल्ले में सौहार्द बनाकर रखे। दोनों समुदाय के लोग मिलजुलकर रहे।

- दोनों धर्मो के लोग फैसले पर कोई भी टिप्पणी न करें।

- सोशल मीडिया पर कोई भी अफवाह न फैलाए। वाट्सएप ग्रुपों पर पुलिस की नजर रहेगी।

- माहौल बिगाड़ने वाले पर देशद्रोह की धारा में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.