Move to Jagran APP

कोरोना के चार नए केस मिले, एक मौत

जिले में कोरोना वायरस की चेन बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को चार नए संक्रमित केस मिले हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 249 हो गई है। उधर सिकंदराबाद के मोहल्ला सरागवीवाड़ा निवासी एक व्यापारी की मंगलवार की सुबह मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 11:03 PM (IST)Updated: Wed, 10 Jun 2020 06:12 AM (IST)
कोरोना के चार नए केस मिले, एक मौत
कोरोना के चार नए केस मिले, एक मौत

बुलंदशहर, जेएनएन। जिले में कोरोना वायरस की चेन बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को चार नए संक्रमित केस मिले हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 249 हो गई है। उधर, सिकंदराबाद के मोहल्ला सरागवीवाड़ा निवासी एक व्यापारी की मंगलवार की सुबह मेरठ मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई। मेरठ में हुई व्यापारी की मौत के बाद अब जनपद में मृतकों की संख्या नौ हो गई है।

loksabha election banner

स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक मंगलवार की देर शाम आई ब्लड सैंपल रिपोर्ट में जिले में चार नए केस मिले हैं। इनमें दो मरीज सिकंदराबाद और दो डिबाई क्षेत्र में मिले हैं, जबकि सिकंदराबाद की कोरोना संक्रमित एक बच्ची ठीक हो गई है। इसके साथ ही ऊंचागाव क्षेत्र में एक व्यक्ति की पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। इसकी मौत दो दिन पहले हो चुकी है।

उधर, मंगलवार को कस्बा के मोहल्ला सरागवीवाड़ा निवासी एक कपड़ा व्यापारी की मेरठ के मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई है। व्यापारी पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित मिला था, जिसे पहले गांव चिट्टा स्थित कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में मेरठ भेज दिया गया। उधर, जांच के दौरान व्यापार की पत्नी भी वायरस से पीड़ित मिली, पत्नी का उपचार कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है। उधर, व्यापारी की मौत के बाद सिकंदराबाद में ही कोरोना से होने वाली मौत की संख्या पांच हो गई है। जबकि पूरी जनपद में संख्या नौ पर पहुंच गई है। मामले में डीएम रविंद्र कुमार ने बताया कि सिकंदराबाद को एहतियातन पूरी तरह से सील कर दिया गया है और लोगों से भी सतर्कता बरतने के लिए कहा जा रहा है। लक्षण मिलने पर युवक को मेरठ भेजा

कोरोना वायरस पर लगाम लगाने और पीड़ितों को खोजने के लिए जिले भर में थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है। मंगलवार को अहमदगढ़ क्षेत्र के गांव गंगावास में एक युवक बीमार मिला। जिसमें कोरोना के लक्षण भी नजर आए। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युवक के सैंपल लेकर उसे जांच के लिए मेरठ भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.