Move to Jagran APP

स्टेशन पर यात्रीशेड पर टीन डालना भूला ठेकेदार

रेलवे स्टेशन पर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लगभग दो साल पहले यात्री शेड बनवाने के लिए टेंडर निकाला था। टेंडर खुले भी और ठेकेदार को जल्द ही तय समय में चार यात्री शेड का निर्माण शुरू करने के लिए कह दिया गया था। ठेकेदार ने प्लेटफार्म पर चार यात्री शेड बनाने के लिए तेजी दिखाते हुए लोहे का ढांचा तो खड़ा कर दिया लेकिन टीन डालना भूल गया। जिससे यात्रियों को खुले आसमान के नीचे ही बैठकर ट्रेन का इंतजार करना पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 06:06 AM (IST)
स्टेशन पर यात्रीशेड पर टीन डालना भूला ठेकेदार
स्टेशन पर यात्रीशेड पर टीन डालना भूला ठेकेदार

बुलंदशहर, जेएनएन। रेलवे स्टेशन पर रेलवे ने यात्रियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लगभग दो साल पहले यात्री शेड बनवाने के लिए टेंडर निकाला था। टेंडर खुले भी और ठेकेदार को जल्द ही तय समय में चार यात्री शेड का निर्माण शुरू करने के लिए कह दिया गया था। ठेकेदार ने प्लेटफार्म पर चार यात्री शेड बनाने के लिए तेजी दिखाते हुए लोहे का ढांचा तो खड़ा कर दिया, लेकिन टीन डालना भूल गया। जिससे यात्रियों को खुले आसमान के नीचे ही बैठकर ट्रेन का इंतजार करना पड़ रहा है। जिससे यात्रियों को काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। अधिकारियों के कई बार कहने के बाद भी ठेकेदार ने यात्री शेड पर टीन नहीं डलवाई है। उधर, स्टेशन अधीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि कई बार ठेकेदार को कार्य पूरा करने के लिए कहा गया है। जल्द ही यात्री शेड पर टीन डलवाने की व्यवस्था कराई जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.