Move to Jagran APP

बैंकों में कनेक्टिविटी को लेकर उपभोक्ता रहे परेशान

पहासू में बैंकों में कनेक्टिविटी नहीं आने से उपभोक्ता परेशान रहे। लोगों की मानें तो बीते शनिवार से ही नेट कनेक्टिविटी की समस्या आ रही थी। जिसके बाद सोमवार को भी उपभोक्ताओं को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 12:19 AM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 12:19 AM (IST)
बैंकों में कनेक्टिविटी को लेकर उपभोक्ता रहे परेशान
बैंकों में कनेक्टिविटी को लेकर उपभोक्ता रहे परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। पहासू में बैंकों में कनेक्टिविटी नहीं आने से उपभोक्ता परेशान रहे। लोगों की मानें तो बीते शनिवार से ही नेट कनेक्टिविटी की समस्या आ रही थी। जिसके बाद सोमवार को भी उपभोक्ताओं को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। कस्बे के इंडियन बैंक और पंजाब नेशनल बैंक में बीते शनिवार से इंटरनेट ठप है। इसके चलते शनिवार को पूरे दिन बैंक में कामकाज ठप रहा और उपभोक्ताओं को मायूस होकर वापस लौटना पड़ा। रविवार की छुट्टी के कारण बैंक में सोमवार को उपभोक्ताओं की भीड़ बढ़ गई, लेकिन इंटरनेट कनेक्टिविटी नहीं आने से बैंक में कोई काम नहीं हो पाया। ग्रामीणों ने बताया कि वह दो दिन से चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन समस्या के चलते काम नहीं हो पा रहा है। करीब तीन बजे कनेक्टिविटी आने के बाद दोनों बैंकों में काम शुरू हो पाया। पीएनबी के शाखा प्रबंधक हिमांशु यादव ने बताया कि कनेक्टिविटी की समस्या ऊपर से ही आ रही थी। कनेक्टिविटी आने के बाद बैंक में कामकाज शुरू हो गया था। कुड़बल के जंगल में रातभर धधकती रही आग

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बुलंदशहर : फसल अवशेष को जलाने पर पिछले चार दिनों से ब्रेक लगा है, लेकिन कुछ अराजक तत्व अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं। डीएम रोड स्थित बाइपास से हाईवे की ओर जाने वाले रास्ते पर जंगलों में रातभर आग सुलगती रही। कांस और कबाड़ में अज्ञात युवक ने आग लगा दी और मौके से फरार हो गया। रातभर रास्ते के किनारे करीब तीन बीघा जमीन में आग सुलगती रही और सुबह तक इसमें से धुआं उठता रहा। मौके पर मौजूद रेलवे लाइन पर काम कर रहे श्रमिकों और कुड़बल के ग्रामीणों ने न तो किसी अधिकारी को सूचना दी और न ही आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लोगों ने बताया कि सड़क किनारे खड़ी कांस और कबाड़ से यहां से गुजरने में डर लगता था। ऐसे में किसी ने कबाड़ में आग लगा दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.