Move to Jagran APP

ठंड से बचाव को 139 गरीब बेसहारों को कंबलों को वितरण

जेएनएन बुलंदशहर शीत लहर के चलते प्रशासन की ओर से विधायक बिमला सोलंकी ने गरीब व बेसहारों को तहसील परिसर में कंबलों का वितरण किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Dec 2021 11:02 PM (IST)Updated: Mon, 20 Dec 2021 11:02 PM (IST)
ठंड से बचाव को 139 गरीब बेसहारों को कंबलों को वितरण
ठंड से बचाव को 139 गरीब बेसहारों को कंबलों को वितरण

जेएनएन, बुलंदशहर: शीत लहर के चलते प्रशासन की ओर से विधायक बिमला सोलंकी ने गरीब व बेसहारों को तहसील परिसर में कंबलों का वितरण किया।

loksabha election banner

इस दौरान विधायक बिमल सोलंकी, एसडीएम राकेश कुमार सिंह ने संयुक्त रूप से 139 पात्रों को कंबलों को वितरण किया। इस दौरान विधायक ने क्षेत्र के गांवों में ऐसे लोगों को चिह्नित करा कंबल वितरण कराने के साथ प्रमुख चौराहे व गरीब बस्तियों के प्रदूषण रहित अलाव की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया। एसडीएम ने बताया कि इस संबंध में लेखपालों की टीमें गांवों में भ्रमण कर ऐसे लोगों की सूची तैयार कर रही है। मौके पर नलिन सोलंकी, चप्पू यादव, धीरेन्द्र प्रधान, राज सिंह प्रधान समेत तहसील अधिकारी मौजूद रहे।

मुख्य चौराहों पर लगवाएं रोजगार मेले के होर्डिंग

बुलंदशहर : विकास भवन सभागार में रोजगार समिति की बैठक आयोजित की गई। इसमें सहकारी नगर आइअीआइ एवं जिला सेवा योजना कार्यालय की ओर से 22 दिसंबर को आयोजित होने वाले वृहद रोजगार मेले की तैयारी पर मंथन किया गया।

बैठक में एडीएम एफ विवेक कुमार मिश्र ने कहा कि रोजगार मेले का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाए। ताकि अधिक से अधिक बेरोजगार की रोजगार की राह आसान हो सके। डीडीओ ने जिले के मुख्य चौराहों पर रोजगार मेले के होर्डिंग लगाने के निर्देश आइटीआइ प्रधानाचार्य को दिए। बैठक में जिला उद्योग केंद्र के सहायक उपायुक्त एवं जिला रोजगार सहायता अधिकारी भी मौजूद रहे।

ट्रक टक्कर से बुग्गी में सवार महिला की मौत अनूपशहर: खेत से पशुओं का चारा लेकर बुग्गी से लौट रहे दंपति को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि महिला की मौके पर मौत हो गई। सोमवार को देर शाम नगर के मोहल्ला गढ़ी निवासी सतीश चंद व उसकी पत्नी सर्वेश गंगा पार स्थित खेत से पशुओं का चारा लेकर अनूपशहर वापस आ रहे थे। तभी पुल के ऊपर संभल की ओर से आए एक ट्रक ने उनकी बुग्गी में टक्कर मार दी। जिससे सतीश व उसकी पत्नी सर्वेश गंभीर रूप से घायल हो गए तथा बुग्गी भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और दोनों बैलों को भी गंभीर चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने पर तत्काल अन्य लोग घायल सतीश व उसकी पत्नी सर्वेश को सरकारी चिकित्सालय ले गए। चिकित्सकों ने सर्वेश को मृत घोषित कर दिया। सतीश को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित फरार हो गया है। मृतका सर्वेश के ससुर शिवचरण ने कोतवाली में ट्रक चालक के खिलाफ तहरीर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.